बॉलीवुड

सनी लियॉन ने सो रहे पति के साथ किया ऐसा मस्ती भरा मजाक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियॉन आज लाखों दिलों पर राज करती हैं. हालांकि, बेबी डॉल की जिंदगी पहले ऐसी नहीं थी. बहुत मेहनत के बाद सनी आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. वह पहले अपना गुज़ारा करने के लिए एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थीं, लेकिन जब से वह बॉलीवुड में आई हैं उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है.

अपनी खूबसूरती और हॉटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली सनी लियॉन अक्सर अपने मदरहुड को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. सनी के कुल 3 बच्चे हैं, जिनके साथ वे अक्सर देखी जाती हैं. सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज व विडियोज शेयर करती हैं. इसी कड़ी में सनी ने एक विडियो शेयर किया है, जिसे प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

सनी ने पति के साथ किया प्रैंक

दरअसल, सनी ने एक बेहद ही मजेदार विडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस विडियो में वह अपने पति डेनियल वेबर के साथ प्रैंक करती हुई दिखाई दे रही हैं. विडियो में आप देखेंगे की सनी के पति डेनियल गहरी नींद में सो रहे हैं, तभी सनी उनके पास आती हैं और पानी से भरा गुब्बारा डेनियल की टांगों के बीच रखकर फोड़ देती हैं. सनी की इस मस्ती से डेनियल की नींद खुल जाती है.

 

View this post on Instagram

 

What can I say!!??? I mean he makes it too easy to do pranks on him! Well maybe he did help which is why he’s sleeping! @dirrty99 is a good husband!! Happy birthday Nikhel!! @bluereena @patellegrino hehe

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


इस विडियो को शेयर करते हुए सनी लिखती हैं, “अब मैं क्या कहूं? डेनियल के साथ प्रैंक करना बहुत आसान है. वह मेरी मदद भी करते हैं इसलिए वह ऐसे सो रहे थे. डेनियल बहुत अच्छे पति हैं”. इस मजेदार विडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री की भी तारीफ फैंस कर रहे हैं.

मनाया रक्षाबंधन का त्योहार

हाल ही में रक्षाबंधन का त्योहार बीता है. सनी के तीनों बच्चों ने इसे सेलिब्रेट किया था. रक्षाबंधन के दौरान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनमें सनी की बेटी निशा अपने दोनों भाईयों और पिता को राखी बांधते हुए नजर आई थीं. रक्षाबंधन की तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने लिखा था, “हमारे सभी भाईयों और बहनों को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं. डेनियल वेबर, निशा, अशर और नोआह को प्यार”.

 

View this post on Instagram

 

Happy Raksha Bandhan to all our brothers and sisters out there! Love @dirrty99 Nisha, Asher and Noah and ME!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बच्चों को दी फायर सेफ्टी की ट्रेनिंग

हाल ही में सनी ने अपने बच्चों को फायर सेफ्टी ट्रेनिंग दिलवाई थी, जिसकी भी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. सनी ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके बच्चे फायर सेफ्टी ट्रक के आगे लाल रंग का हेलमेट पहने नजर आये. इस तस्वीर में सनी और डेनियल भी थे. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी ने लिखा था, “बच्चों को फायर सेफ्टी की ट्रेनिंग देने के लिए मैं उनका कैसे शुक्रिया अदा करूं. लाइफ में कुछ चीजें अमूल्य होती है और यह पल उनमें से एक था”.


पढ़ें सनी लियॉन से लेकर रणवीर सिंह तक कर चुके हैं वन नाइट स्टैंड, आज जीते हैं बिंदास जिंदगी

यह भी पढ़ें बेटी, बेटे और बीवी संग लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार, सामने आई असली वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button