बॉलीवुड

हेमा की बेटी के पीछे थे रणवीर, आमिर पर फिदा थी महेश भट्ट की बेटी, देखें 5 सीक्रेट लव अफेयर्स

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहां आए दिन किसी का किसी न किसी से लव अफेयर चलता रहता है। फिल्मी दुनिया में कई लव अफेयर बड़े फेमस है। जैसे अमिताभ रेखा, सलमान ऐश्वर्या इत्यादि। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन लव अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे। दरअसल यह लव अफेयर्स इतने ज्यादा सीक्रेट हैं कि मीडिया में भी इनकी कभी कोई खास चर्चा नहीं हुई है।

आमिर खान और पूजा भट्ट

आमिर खान और पूजा भट्ट ने 1991 में आई फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ में साथ काम किया था। महेश भट्ट द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कॉमेडी लवस्‍टोरी थी। यह पूजा की पहली बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म भी थी। कहा जाता है कि सी फिल्म की शूटिंग के दौरान पूजा आमिर खान को पसंद करने लगी थी। फिर एक खबर यह भी आई थी कि आमिर के साथ उनका रिश्ता लव-हेट टाइप का है। हालांकि मीडिया में दोनों की लव स्टोरी पर बहुत कम ही चर्चा हुई है।

दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग किया करती थी। उन दिनों वे निहार पांड्या को डेट कर रही थी। ये दोनों मुंबई के एक एक्टिंग स्कूल में मिले थे। दोनों ने हिमेश रेशमिया के फेमस एल्बम ‘आप का सुरूर’ में साथ काम भी किया था। हालांकि जब दीपिका को ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में ब्रेक मिला तो उन्होने निहार से रिश्ता तोड़ दिया। इस लव अफेयर के बारे में भी बहुत कम लोग जानते हैं। गौरतलब है कि वर्तमान में दीपिका अभिनेता रणवीर सिंह की पत्नी है। दोनों एक सुखी शादीशुदा जीवन जी रहे हैं।

अनुष्का शर्मा और जोहेब यूसुफ

जोहेब यूसुफ अनुष्का शर्मा का पहला प्यार थे। ये तब की बात है जब वे मॉडलिंग किया करती थी। फिर अनुष्का को यश राज फिल्म्स की ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में बड़ा ब्रेक मिल गया। इसके बाद अनुष्का ने अपने अतीत को भी भुला दिया। यह भी एक ऐसा लव अफेयर है जिसकी चर्चा न के बराबर होती है। वर्तमान में अनुष्का विराट कोहली से शादी रचा बेहद खुश हैं।

रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक

अवंतिका मलिक बॉलीवुड अभिनेता और आमिर खान के भतीजे इमरान की बीवी है। बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि एक जमाने में रणबीर कपूर का अवंतिका मलिक से अफेयर चला करता था। वे रणबीर की पहली क्रश थी। रणबीर अवंतिका से मिलने ‘जस्ट मोहब्बत’ के सेट्स पर जाते थे। तब अवंतिका उसमे चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर रही थी। हालांकि तब इनका रिश्ता कोई खास आगे नहीं बढ़ा।

रणवीर सिंह और आहना देओल

रणवीर सिंह वर्तमान में दीपिका पादुकोण के साथ एक सुखी शादीशुदा जीवन जी रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब रणवीर हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल को डेट किया करते थे। ये रणवीर के कॉलेज के दिनों की बात है। तब दोनों रिलेशनशीप में थे। हालांकि दोनों का रिश्ता उनके रिश्‍ता कॉलेज के दिन खत्म होते ही समाप्त हो गया था।

वैसे आप लोगों को इनमें से किस लव अफेयर के बारे में पहले से पता था?

Back to top button