समाचार

मास्क को लेकर रवींद्र जडेजा की पत्नी ने पुलिस से की बहस, बीच सड़क पर हुई बेहोश, होगा केस दर्ज

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी को मास्क ना पहने पर जब पुलिस की और से टोका गया, तो इन्होंने जमकर पुलिस वालों से बहस की और इस दौरान बेहोश हो गई। जिसके बाद रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। ये घटना गुजरात की है। बताया जा रहा है कि रवींद्र जडेजा और उनकी पत्‍नी रिवाबा जडेजा अपने पारिवारिक मित्रों के साथ एक कार से कहीं जा रही थी। इस दौरान उन्हें पुलिस ने रोक लिया। जाडेजा कार चला रहे थे और उन्होंने मास्क पहन रखा था। हालांकि उनके बगल में बैठी उनकी पत्नी ने मास्क नहीं पहन रखा था। जिसके कारण पुलिस ने उन्हें मास्क पहने को कहा। इसी बात को लेकर रिवाबा की महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ जोरदार बहस शुरू हो गई। वहीं बहस करते समय रिवाबा का ब्‍लड प्रेशर बढ़ गया और वो बेहोश हो गई।

जुर्माना भरने से किया मना

राजकोट के किशनपरा चौक पर महिला पुलिसकर्मी सोनल गणेश्‍वरी ने जडेजा की गाड़ी को रोका और मास्‍क नहीं पहनने के लिए जुर्माना भरने को कहा। जिस पर रिवाबा ने आपत्ति जताई और महिला पुलिसकर्मी से जोरदार बहस करने लगीं। ये बहस काफी देर तक चली और इस दौरान उनका रक्‍तचाप बढ़ गया और वे बेहोश हो गईं। जिसके तुरंत बाद इन्हें नजदीकी अस्‍पताल ले जाया गया।

अस्‍पताल में किया भर्ती

बेहोश होने के बाद क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्‍नी रिवाबा को तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां पर उनकी जांच की गई। जांच में पाया गया कि उच्च रक्तचाप होने की वजह से वो बेहोश हो गई।

अब हैं एकमद सही

अपने स्‍वस्‍थ के बारे में जानकारी देते हुए रिवाबा जडेजा ने बताया कि अब वे बिल्‍कुल सही हैं। इस मामले में पुलिस उपनिरीक्षक ए जे लाठिया की और से भी बयान आया है और उन्होंने बताया कि बहस के दौरान रिवाबा का ब्‍लड प्रेशर बढ़ गया था। इसलिए उन्‍हें तत्‍काल अस्‍पताल पहुंचाया गया। अब वे सही हैं और उन्हें आधे घंटे बाद छुट्टी दे दी गई हैं। पुलिस के अनुसार अभी इनसे कोई भी जुर्माना नहीं वसूला गया है और जल्द ही आगे की कार्रवाई पूरी कर ली जाएगी। इस मामले में सोनल ने असहजता की शिकायत दर्ज की है। हालांकि अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

आप बता दें कि रवींद्र जडेजा ऑलराउंडर है और इन्होंने कई सारे मैच भारत की और से खेल रखे हैं। ये गुजरात राज्य के रहने वाले हैं। इन्होंने साल 2016 में रिवाबा से शादी की थी।

Back to top button