बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे के घर आये 2 नन्हे मेहमान, सुशांत के निधन के बाद पहली बार हंसती दिखीं एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह दो बच्चों के साथ दिखाई दे रही हैं. अंकिता ने इस फोटो को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह तस्वीर वायरल होने के बाद अंकिता एक बार फिर लाइमलाइट में आ गयी हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बच्चों का नाम अबीर और अबीरा बताया. हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने यह साफ़ नहीं किया कि ये किसके बच्चे हैं.

काफी दिनों बाद अंकिता इस तस्वीर में हंसती हुई दिखाई दीं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस सदमे में चली गयी थीं. गौरतलब है कि अंकिता सुशांत के साथ एक लंबे समय के लिए रिलेशनशिप में थीं. एक्ट्रेस ने इन्स्टाग्राम पर बच्चों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “हमारा परिवार काफी खुश है- एक नई जिंदगी की शुरुआत. हमारा परिवार इन बच्चों के जन्म लेने से अमीर हो गया है. वेलकम अबीर और अबीरा”. अंकिता की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और वे जानना चाहते हैं कि ये किनके बच्चे हैं. आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक अंकिता के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.


बता दें, सुशांत सिंह राजपूत केस में अंकिता खुलकर सामने आई हैं और एक-एक करके ए क्टर पर लग रहे सभी इल्जामों को ख़ारिज कर रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सुशांत के डिप्रेशन और बाइपोलर होने की बात सामने आई थी. कहा जाने लगा कि सुशांत ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या की है और वे बाइपोलर पर्सनलिटी की समस्या से जूझ रहे थे. हालांकि, अंकिता ने सुशांत पर लग रहे इस तरह के आरोपों को पूरी तरह झूठ बताया. अंकिता ने कहा कि सुशांत जैसा जिंदादिल इंसान कभी डिप्रेशन में जा ही नहीं सकता.

अंकिता ने बताया कि जब सुशांत उनके साथ रिश्ते में थे तो वे अपनी जिंदगी का हर एक लम्हा खुल कर जीते थे. अंकिता ने बताया कि सुशांत जब उनके साथ हुआ करते थे तो वे एकदम बच्चे बन जाते थे. अंकिता की शैतानियां देखकर सुशांत भी उनके साथ मस्ती करने का एक भी मौका नहीं गंवाते थे. एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था, “जो इंसान छोटी छोटी चीजों में भी खुशियां ढूढ़ने की कोशिश करता था, मैं मान ही नहीं सकती कि ऐसा इंसान डिप्रेशन में होगा”.

इसके अलावा अंकिता ने सुशांत के करियर को लेकर भी कई हैरान कर देने वाली बातें बताई थी. इस दौरान अंकिता ने सुशांत के सपने, पर्सनलिटी से लेकर उनकी आकांक्षाओं के बारे में बातचीत की थी. अंकिता ने बताया था कि सुशांत को डायरी लिखने का बहुत शौक था. वह छोटी से छोटी बात अपनी डायरी में लिखा करते थे. अंकिता के मुताबिक सुशांत ने अपनी डायरी में 5 साल के करियर प्लान के बारे में भी लिखा हुआ था. यहां तक कि उन्हें कब क्या पहनना है, इस बारे में भी वे डायरी में लिखा करते थे.

अंकिता ने बताया कि सुशांत ने वह सब कुछ हासिल किया, जिसका लक्ष्य उन्होंने आने वाले 5 सालों के लिए रखा था. ऐसे में वह चाहती हैं कि लोग सुशांत को हीरो के रूप में याद करें न कि एक ऐसे आदमी के तौर पर जो कि डिप्रेस्ड था. साथ ही अंकिता ने यह भी कहा कि सुशांत के लिए ‘डिप्रेशन’ और ‘बाइपोलर’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना बेहद गलत है.

पढ़ें वायरल हुई सुशांत के पिता और रिया की चैट, गिड़गिड़ाते हुए बुजुर्ग पिता करता दिखा एक मांग

Back to top button