बॉलीवुड

वायरल हुई सुशांत के पिता और रिया की चैट, गिड़गिड़ाते हुए बुजुर्ग पिता करता दिखा एक मांग

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में चौतरफा घिर चुकीं रिया चक्रवर्ती को सोमवार को लगातार दूसरी बार ईडी के दफ्तर जाना पड़ा। प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए रिया के अलावा उनके भाई शोविक और पिता इन्द्रजीत को भी बुलाया था। दूसरी तरफ सीबीआई भी इस पूरे मामले की जांच कर रही है, इसी कड़ी में सुशांत के पिता केके सिंह और सुशांत की बड़ी बहन से भी सीबीआई ने पूछताछ कर जानकारी हासिल की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीबीआई ने पूछताछ के बाद कहा कि ये पूरा मामला मर्डर का है। लगातार चल रहे जांच पड़ताल के बीच खबर आ रही है कि केके सिंह ने रिया और श्रुति को नवंबर 2019 में व्हाट्सएप मैसेज किया था, जिसका उन दोनों ने ही कोई जवाब नहीं दिया। आइये जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला…

श्रुति और रिया ने केके सिंह के मैसेज का नहीं दिया जवाब…

दरअसल मैसेज में केके सिंह ने लिखा था कि वे सुशांत से उनकी बात करा दें। खबरों की मानें तो ये मैसेज 29 नवंबर 2019 का है। जिसमें सुशांत के पिता ने लिखा है कि ‘जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है? फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में मुझे सारी जानकारी रहे। इसिलए कॉल करके मुझे भी सारी जानकारी दो।’  सुशांत के पिता को जवाब ना देना भी रिया के खिलाफ जा सकता है।

केके सिंह ने रिया के अलावा सुशांत के बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी व्हाट्सएप मैसेज किया था। उन्होंने इस मैसेज में लिखा था कि ‘मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम तुम देखती हो, लेकिन अभी वो किस हालात में है उसके बारे में बात करना चाहता हूं। सुशांत से बात हुई थी, तो उसने कहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी। इसी बारे में तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं करना चाहते हो, तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। मेरे फ्लाइट का टिकट भेज दो।’ बता दें कि ये मैसेज केके सिंह ने श्रुति मोदी को 29 नवंबर को किया था। जबकि श्रुति की ओर से भी कोई रिप्लाई नहीं आया था।

नीतू सिंह ने सीबीआई से कहा ‘सुशांत से मिलने और बात करने से रोका जाता था’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को केके सिंह से हुए पूछताछ में उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने सीबीआई को कहा है कि सुशांत के सामने ऐसी कौन सी हालत थी, जिससे उनकी जान चली गई। इस बात की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। सुशांत के पिता और बड़ी बहन नीतू सिंह का बयान फरीदाबाद में लिया गया है। नीतू सिंह ने भी बताया कि सुशांत को हमसे न मिलने दिया जाता था और ना ही बात करने दिया जाता था। बताया जा रहा है कि सुशांत के पिता और बहन से बयान दर्ज करवाने के बाद सीबीआई इस केस की जांच पड़ताल के लिए मुंबई जाएगी। लिहाजा सीबीआई मुंबई में सुशांत के दोस्तों, उनके घर के नौकरों और रिया समेत उनके परिवार वालों साथ ही बॉलीवुड के कुछ जानी मानी हस्तियों से भी पूछताछ कर सकती है।

गौरतलब हो कि सुशांत सुसाइड मामले में अब तक कई मोड़ सामने आ चुके हैं। पहले इस मामले को बॉलीवुड के नेपोटिज्म के एंगल से देखा जा रहा था, जबकि केके सिंह द्वारा सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद अब सभी की निगाहें उनपर जा टिकी हैं। बता दें कि अब ये पूरा केस सीबीआई के हाथों सौंपी जा चुकी है। सीबीआई ने रिया समेत 6 लोगों पर केस दर्ज किया है और तहकीकात शुरू कर दी है।

Back to top button