बॉलीवुड

दीपिका कक्कड़ के पति ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, देखते ही शरमा जाएंगी एक्ट्रेस

टीवी धारावाहिक ससुराल सिमर का फेम एक्टर शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। वे आए दिन अपना कोई न कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस सोशल मीडिया पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है खास इस वीडियो में…

दरअसल शोएब का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक गाना गा रहे हैं। ये गाना फिल्म लुकाछिपी का है। बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टारर फिल्म लुकाछिपी के रोमांटिक गाने दुनिया को शोएब ने रिक्रिएट किया है। लिहाजा उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, और लगातार लाइक के साथ साथ कमेंट भी कर रहे हैं। खास बात ये है कि वीडियो अपलोड होने के कुछ ही देर बाद फैंस ने हजारों की संख्या में इस वीडियो को लाइक किया है। एक यूजर ने तो कमेंट किया कि शोएब का ये वीडियो देख दीपिका भी शरमा जाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

#reelkarofeelkaro #reel #shoaibibrahim

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

दीपिका का एथनिक वियर फैशन है लाजवाब…

वहीं दूसरी तरफ टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ भी अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी के माध्यम से वे अपने फैंस से भी लगातार संपर्क में रहती हैं। बता दें कि दीपिका अक्सर अपने लुक्स से फैंस का दिल जीत लेती हैं, वैसे तो दीपिका हर ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं मगर जब बात उनके एथनिक वियर फैशन की आती  है, तो दीपिका का स्टाइल देखने लायक होता है।

शोएब को पसंद है दीपिका के हाथों की रंग बिरंगी चूड़ियां…

गौरतलब हो कि दीपिका खुद को ज्यादा दिखावे और चटक मटक वाली चीजों से दूर रखती हैं, वो ज्यादातर सलवार शूट में ही नजर आती हैं। इसके अलावा उन्हें चूड़ियों  से बेहद लगाव है। बताया जाता है कि दीपिका के पति यानी शोएब इब्राहिम को भी दीपिका के हाथों में रंग बिरंगी चूड़ियों को देखना अच्छा लगता है। यही कारण है कि वो चूड़ी पहनना कभी नहीं भूलती हैं।

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दीपिका कक्कड़ अपने पति शोएब इब्राहिम के पसंद का काफी ख्याल रखती हैं, इस बात का अंदाजा आप ऐसे भी लगा सकते हैं कि जब भी दीपिका, शोएब के साथ होती हैं तो वो हमेशा एथनिक वियर के साथ चूड़ियां पहनना नहीं भूलतीं।

जानिए शोएब और दीपिका की प्रेम कहानी…

बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने 23 फरवरी 2019 को शादी रचाई थी। दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। बता दें कि दीपिका कक्कड़ की यह दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने रौनक सैमसन से साल 2009 में शादी की थी। हालांकि रौनक और दीपिका का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद ससुराल सिमर का के सेट पर उनकी दोस्ती शोएब से हुई। बता दें कि शोएब इस शो में दीपिका के पति का रोल निभाते थे। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। दोनों ने करीब 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया, इसके बाद साल 2019 में शादी की।

Back to top button