बॉलीवुड

सनी लियॉन से लेकर रणवीर सिंह तक कर चुके हैं वन नाइट स्टैंड, आज जीते हैं बिंदास जिंदगी

कोई यदि किसी और के साथ एक रात गुजार लेता है तो उसे वन नाइट स्टैंड के नाम से जाना जाता है। हमारे समाज में वन नाइट स्टैंड के बारे में लोग खुलकर बात करने से हिचकते हैं। वहीं बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं, जिन्हें इसके बारे में बात करने में जरा भी हिचक नहीं होती। यहां हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने वन नाइट स्टैंड किया है और इसके बारे में बताया भी है।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में शुमार हो चुके रणवीर सिंह, जो आने वाले वक्त में अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं, वे वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं। कॉफी विद करन के एपिसोड में एक बार उन्होंने खुद इसका खुलासा किया था।

शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड की बड़ी ही बोल्ड अभिनेत्री के रूप में शर्लिन चोपड़ा की पहचान है। कामसूत्र 3D, वजह तुम हो, जवानी दीवानी, रेड स्वास्तिक और नॉटी बॉय जैसी फिल्मों में वे दिख चुकी हैं। वे बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। शर्लिन चोपड़ा भी स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने वन नाइट स्टैंड किया है। शर्लिन के मुताबिक उनका वन नाइट स्टैंड ही आगे चलकर रिश्ते में बदल गया था।

इमरान हाशमी

मर्डर, जन्नत, आवारापन, हमारी अधूरी कहानी, आशिक बनाया आपने और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी को सीरियल किसर के नाम से भी जाना जाता है। अलग-अलग फिल्मों में इमरान हाशमी का अलग-अलग रूप देखने को मिला है। इमरान हाशमी भी वन नाइट स्टैंड की बात को स्वीकार कर चुके हैं। इमरान हाशमी यह भी कह चुके हैं कि वन नाइट स्टैंड की रातें उन्हें बड़ी याद आती हैं।

कृष्णा अभिषेक

द कपिल शर्मा शो की कृष्णा अभिषेक जान हैं। गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक एक मशहूर कॉमेडियन हैं। कृष्णा अभिषेक भी कश्मीरा शाह के साथ वन नाइट स्टैंड का खुलासा कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि इसी दौरान उन्हें कश्मीरा से प्यार हो गया था। नच बलिए, झलक दिखला जा और कॉमेडी सर्कस जैसे शो का भी कृष्णा अभिषेक हिस्सा रह चुके हैं।

कश्मीरा शाह

बिग बॉस, सिया के राम और बात हमारी पक्की है जैसे शो में नजर आ चुकीं कश्मीरा शाह ने वन नाइट स्टैंड के बारे में बताया था कि इसी दौरान उनके रिश्ते की शुरुआत हुई थी। वन नाइट स्टैंड के वक्त उन्हें कृष्णा अभिषेक से प्यार हो गया था। इसके बाद उन्होंने शादी कर ली थी।

सुयश राय

सुयश राय प्यार की ये एक कहानी, ये है आशिकी, एक था राजा एक थी रानी और एमटीवी स्प्लिट्सविला के साथ बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं। सुयश राय ने भी वन नाइट स्टैंड की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया था कि इसके लिए तो उन्हें 40 हजार रुपये भी मिले थे।

सनी लियोनी

सनी लियोनी ने एडल्ट फिल्मों के बाद बॉलीवुड का रुख किया। बॉलीवुड में वे करोड़ों प्रशंसकों के दिलों की धड़कन बनी हुई हैं। सनी लियोनी ने भी वन नाइट स्टैंड किया हुआ है। उन्होंने तो वन नाइट स्टैंड के नाम से एक फिल्म में भी काम किया है। जिस्म 2 और रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्मों में भी सनी लियोन काम कर चुकी हैं।

पढ़ें बच्चों संग मस्ती करते सनी लियॉन ने शेयर की फोटो, कोरोना काल में बीच पर कर रहीं एन्जॉय

Back to top button