बॉलीवुड

रेखा से लेकर आलिया तक, बॉलीवुड हसीनाएं जिन्हें मेकअप से छुपाने पड़ते हैं काले घेरे और झुर्रियां

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत हसीनाएं मौजूद हैं. इन हसीनाओं की दुनिया दीवानी है. खासकर लड़कियां इनके जैसी खूबसूरत त्वचा, बाल और फिगर पाने के लिया क्या-क्या नहीं करतीं. हालांकि, वे इस बात से अनजान होती हैं कि ये बॉलीवुड हसीनाएं भी परफेक्ट नहीं हैं. इनके चेहरे पर भी झुर्रियां, आंखों के नीचे काले घेरे होते हैं, जिन्हें मेकअप करके छिपाया जाता है. इन अभिनेत्रियों के मेकअप आर्टिस्ट इस कदर इनका मेकअप करते हैं कि देखने वालों को इनकी स्किन एकदम साफ-सुथरी और दमकती हुई नजर आती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सिर्फ अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के हीरो भी जवान दिखने के लिए मेकअप का सहारा लेते हैं. अगर आप इन लोगों को बिना मेकअप देख लेंगे तो हमारा दावा है कि पहचान नहीं पाएंगे.

रेखा

सबसे पहली तस्वीर है बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की. मेकअप में 65 साल की रेखा आज भी 40 की लगती हैं. लेकिन बिना मेकअप देखने पर उम्र का पता लग ही जाता है.

श्रीदेवी

श्रीदेवी की इस तस्वीर को देखिये. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खूबसूरत और जवान दिखने के लिए श्रीदेवी कई तरह की सर्जरी का सहारा लिया करती थीं. खबरें तो ये तक आयीं कि ज्यादा सर्जरी करवाने और दवाई का ओवरडोज़ लेने की वजह से उनकी मौत हुई थी.

करीना कपूर

करीना कपूर जितनी खूबसूरत और ग्लैमरस मेकअप के साथ दिखती हैं, उतनी ही बूढ़ी और बीमार बिना मेकअप नजर आती हैं. करीना इन्स्टाग्राम पर अपनी आये दिन बिना मेकअप वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका मेकअप में बहुत प्यारी लगती हैं. उनकी खूबसूरत स्माइल लोगों का दिल चुरा लेती है. लेकिन दीपिका को बिना मेकअप देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे. आंखों के नीचे काले घेरे और डल स्किन आपको हैरानी में डाल सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मेकअप के साथ बेहद ग्लैमरस दिखती हैं. लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं बिना मेकअप उनकी खूबसूरती किस तरह कम हो जाती है.

बिपाशा बसु

बंगाली बाला बिपाशा बसु की खूबसूरती और उनकी फिटनेस की दुनिया दीवानी है. हाल ही में बिपाशा ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिना मेकअप वाली फोटो शेयर की थी, जिसके बाद लोग उन्हें बूढ़ी कहकर ट्रोल करने लगे थे.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. रानी बड़े पर्दे पर जितनी खूबसूरत दिखती हैं, रियल लाइफ में वैसी नहीं दिखतीं. यह फोटो देखकर आप भी यही कहेंगे.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का नाम इन दिनों बॉलीवुड की सबसे चुलबुली और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल होता है. लेकिन आलिया मेकअप के बिना बिलकुल अलग ही दिखती हैं. आलिया की आंखों के नीचे डार्क सर्किल है, जिसे वह मेकअप करके छिपाती हैं.

पढ़ें सुशांत के निधन के बाद करण जौहर और आलिया भट्ट पर फूटा फैंस का गुस्सा, यह है बॉलीवुड का असली चेहरा

यह भी पढ़ें अमिताभ बच्चन के बाद रेखा का स्टाफ मेंबर निकला कोरोना पॉजिटिव, BMC ने सील किया एक्ट्रेस का बंगला

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button