बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन के बाद रेखा का स्टाफ मेंबर निकला कोरोना पॉजिटिव, BMC ने सील किया एक्ट्रेस का बंगला

अभी अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन समेत कई स्टार्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं

देश में कोरोना वायरस का कहर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा और मुंबई संक्रमण फैलने के मामले में पहले नंबर पर बना हुआ है। यहां तक कि खुद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस बीमारी से अछूते नहीं रहे। शनिवार की रात ही ये खबर सामने आई कि अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस खबर ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है। इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है कि बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के घर का एक स्टाफ मेंबर भी कोरोना संक्रमित हो गया है। इसका पता चलते ही रेखा का बंगला सील कर दिया गया है।

 रेखा का स्टाफ भी कोरोना संक्रमित

बता दें कि रेखा के बंगले के बाहर हमेशा दो सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं जिनमें से एक कोरोना संक्रमित हो गया है। अब रेखा के स्टाफ मेंबर के संक्रमित होने के बाद बीएमसी ने उनके बंगले को सील कर दिया है। इसके साथ ही बंगले के बाहर नोटिस चिपकाकर उस इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। बता दें कि सुरक्षाकर्मी का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है। वहीं रेखा के  घर को पूरा सैनिटाइज किया गया है।

 ग़ौरतलब है कि अपने स्टाफ मेंबर के संक्रमित होने की खबर पर रेखा ने अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया नही दी है। बता दें कि रेखा का बंगला बांद्रा के बैंडस्टैंड में हैं और इसका नाम ‘सी स्प्रिंग्स’ है। मुंबई में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और वहां संक्रमण का आंकड़ा 84 हजार के ऊपर चल रहा है। इसके चलते फैंस को अपने सितारों को लेकर चिंता काफी बढ़ गई है।

 कई सितारे हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

बता दें कि इससे पहले भी इंडस्ट्री के कई सितारे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।  बंगाली अभिनेत्री कोएल मलिक भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कोएल के साथ उनका पूरा परिवार संक्रमण की चपेट में आ चुका है। इस बात की जानकारी कोएल ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने बताया कि उनकी मां दीपा मल्लिक, पति निशपाल सिंह और पिता भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

 फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। इसके बाद उनकी बहन जोया का भी टेस्ट पॉजिटिव आया था। दो दिन बाद जब करीम मोरानी का टेस्ट हुआ तो वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकल जाने के बाद पूरी बिल्डिंग को ही सील कर दिया गया था। हालांकि तीनों ने ही कोरोना को मात दी और ठीक होकर घर लौटे।

 बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गई थीं। कोरोना संक्रमण फैलने की खबरों के बीच कनिका पहली ऐसी सेलेब्रिटी थीं जिनमें कोरोना के लक्षण मिले थे। इस बात की जानकारी सामने आते ही हड़कंप मच गया था। हालांकि उन्होंने भी कोरोना को मात दी और अब वो बिल्कुल ठीक हैं। रॉक ऑन और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके पूरब कोहली पूरे परिवार समेत कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। हालांकि इलाज के बाद उन्होंने भी कोरोना पर जीत हासिल कर ली। इनके अलावा किरण कुमार, मोहिना कुमारी और इंदिरा कुमारी जैसे सितारे भी कोरोना को हराकर सही सलामत घर लौटे हैं।

Back to top button