बॉलीवुड

बेटी, बेटे और बीवी संग लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार, सामने आई असली वजह

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार गुरूवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। अक्षय कुमार न सिर्फ अकेले थे, बल्कि अपने पूरे फैमिली के साथ देखे गए। बता दें कि इस दौरान वो ग्रे कलर के जंपसूट और ब्लैक कैप में नजर आए, साथ ही उन्होंने कोरोना के एहतियातन मास्क भी पहन रखा था। वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा को भी एयरपोर्ट पर देखा गया, दोनों ने फेस शील्ड और मास्क पहन रखे थे।

फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार हुए लंदन रवाना…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार अपने फैमिली के साथ लंदन के लिए रवाना हुए हैं। अक्षय की आने वाली फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग लंदन में होने वाली है, इसी सिलसिले में वे लंदन गए हैं। बता दें कि लॉन्ग जर्नी को देखते हुए अक्षय कुमार ने कंफर्ट क्लॉथिंग चुना था, यही वजह है कि वो जंपशूट में नजर आए। बता दें कि उनके इस ग्रे कलर के जंपशूट में फ्रंट जिप था। अक्षय ने हमेशा की तरह इस जंपशूट को भी एक पैर पर घुटने तक चढ़ रखा था। जंपशूट के साथ उन्होंने व्हाइट शूज कैरी किया था।

ट्विंकल और नितारा भी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट…

वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के लुक की बात करें, तो वे ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की जींस में दिखीं। इसके अलावा उन्होंने गले में स्कार्फ डाल रखा था और ग्रीन कलर के स्नीकर्स पहने हुए थे।

अक्षय की बेटी नितारा भी काफी स्टाइलिश दिखीं। ट्विंकल ने अपनी बेटी नितारा को ग्रे लेगिंग्स और लाइट ब्लू स्वेटशर्ट पहना रखा था। साथ ही ट्विंकल ने बेटी नितारा के बालों को हाई पोनी में स्टाइल किया था। इसके अलावा नितारा पिंक एंड ब्लू कॉम्बिनेशन वाला बैग भी कैरी की हुई थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार अपनी पूरी फैमिली के साथ लंदन रवाना हुए हैं। तो वहीं फिल्म बेलबॉटम के दूसरे स्टार्स लारा दत्ता, ह्युमा कुरैशी, जैकी भगनानी भी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में चार्टर प्लेन से लंदन गए हैं। इन सभी लोगों ने कोरोना के खतरे को देखते हुए मास्क पहने थे, साथ ही एयरपोर्ट पर सभी गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए भी देखे गए।

मुंबई में कोरोना का कहर जारी, फिल्म की शूटिंग यूके में…

बता दें कि मुंबई में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। इसे देखते हुए फिल्म को विदेश में फिल्माने की तैयारियां इसके निर्माता काफी लंबे अरसे से कर रहे थे, आखिरकार फिल्म के सभी कलाकार यूके के लिए रवाना हो गए हैं। मालूम हो कि फिल्म मेकर्स ने फिल्म के कलाकार और कर्मचारियों को ले जाने के लिए स्पेशल चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था की है।

कोरोना लॉकडाउन के बाद से शुरू होने वाली फिल्मों की शूटिंग में अक्षय कुमार की ये पहली फिल्म होने वाली है। बता दें कि फिल्म बेल बॉटम 80 के दशक की कुछ सच्ची घटनाओं पर आधिरत है। मिली जानकारी के मुताबिक अगर कोरोना न होता, तो मुंबई शहर जैसा माहौल मुंबई में ही  बनाया जाता। लेकिन कोरोना का कहर मुंबई में इतना अधिक है कि अब यूके में पूरे फिल्म की शूटिंग होगी।

बताया जा रहा है कि यहां से फिल्म निर्माता शूटिंग पूरी खत्म करने के इरादे से गए हैं। वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर निर्माताओं ने सभी कलाकारों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य की सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा है। लिहाजा सभी के लिए कलाई घड़ी, मास्क, दस्ताने, चेहरे पर लगाए जाने वाली शील्ड और सैनिाइजेशन की पूरी व्यवस्था की गई है।

Back to top button