बॉलीवुड

मुंबई पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘दिशा सालियान कभी थी ही नहीं सुशांत की मैनेजर

सुशांत सुसाइड केस की गुत्थी उनकी मौत के तकरीबन 2 महीने बाद भी नहीं सुलझ सकी है, बल्कि हर रोज हो रहे नए नए खुलासों से मामला सुलझने की बजाए लगातार उलझता ही जा रहा है। बता दें कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। मुंबई पुलिस ने बताया है कि दिशा और सुशांत के बीच कोई संबंध नहीं थे और दिशा ना तो सुशांत की मैनेजर थीं और ना ही उनकी सुशांत से कोई दोस्ती थी।

मुंबई पुलिस के मुताबिक दिशा केवल 23 दिनों के लिए सुशांत के संपर्क में काम के सिलसिले में आई थीं। पुलिस के मुताबिक दिशा कॉर्नर स्टोर नाम की एक कंपनी में बतौर सेलिब्रिटी मैनेजर काम करती थीं। और इसी कंपनी के काम के सिलसिले में दिशा ने सुशांत से संपर्क किया था। दोनों की मुलाकात 1 अप्रैल 2020 से लेकर 23 अप्रैल 2020 तक यानी केवल 23 दिनों तक के लिए ही हुई।

दिशा और सुशांत के बीच होती थी सिर्फ प्रोफेशनल बातचीत…

पुलिस के अनुसार इससे पहले सुशांत और दिशा एक दूसरे को जानते तक नहीं थे। सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने ये सभी जानकारी दिशा के परिवार वालों और उनके दोस्तों से पूछताछ कर हासिल की है। इसके अलावा मुंबई पुलिस ने दिशा और सुशांत दोनों के फोन रिकॉर्ड की जांच की है, जिससे पता चलता है कि दोनों के बीच सिर्फ और सिर्फ प्रोफेशनल बातचीत होती थी। मुंबई पुलिस ने सुशांत और दिशा के व्हाट्सएप चैट भी खंगाले हैं। दोनों के बीच चैट के कुछ स्क्रीनशॉट भी मौजूद हैं। आइये जानते हैं, आखिर दिशा और सुशांत के बीच क्या कुछ बातचीत होती थी।

याद दिला दें कि दिशा की मौत 8 जून को हुई थी। उनके मौत का कारण भी आत्महत्या बताया गया था। इसके ठीक 6 दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। निधन से करीब 2 महीने पहले दोनों ने एक दूसरे बातचीत की थी।

1 अप्रैल 2020

दोनों के बीच व्हाट्सएप पर बातचीत हुई थी, दिशा ने सुशांत को कहा था कि खाने में इस्तेमाल होने वाले तेल के एक ब्रांड का प्रमोशन करना होगा।

दिशा– खाने में इस्तेमाल होने वाली तेल की एक कंपना का एक साल तक के लिए ब्रांड एंबेसडर रहना होगा। 1 दिन के लिए शूट करना होगा और आधे दिन के लिए टीवीसी रिकॉर्डिंग होगी। इसके अलावा त्यौहारों के दौरान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 3 पोस्ट करने होंगे। क्या में इस काम के लिए 60 लाख रूपए बता दूं ?

सुशांत– ब्रांड का नाम क्या है?

दिशा– वे लोग अभी ब्रांड का नाम डिस्कलोज नहीं करना चाहते. हम ब्रांड किस बारे में है उसे देखते हुए आगे बात कर सकते हैं.

सुशांत– ओके, कूल, थैंक्यू.

7 अप्रैल 2020 

सुशांत और दिशा के बीच पबजी गेम प्रमोशन के लिए बातचीत हुई थी।

दिशा- हैलो सुशांत, पबजी एक डिजिटल कैंपेनिंग करने जा रही है, जिसमें वो लोगों को बढ़ावा देना चाहती है कि आप घर में रहें, सुरक्षित रहें और पबजी खेलें।  आपको एक वीडियो अपने इंस्टा एकाउंट पर पोस्ट करना होगा। मैं जानना चाहती हूं कि क्या आप इसमें दिलचस्पी रखते हैं। आप प्लीज मुझे बताना कि आप इसमें काम कर सकते हैं क्या? अगर आपको ये काम अच्छा लगेगा, तो मैं पबजी कंपनी से वीडियो के स्क्रिप्ट की बात करूंगी।

सुशांत– हां प्लीज।

दिशा– थैंक्स.. पबजी से स्क्रिप्ट के लिए कह रही हूं।

10 अप्रैल 2020

दिशा ने सुशांत राजपूत को पबजी कंपनी से हुई बातचीत का ब्यौरा दिया।

दिशा- हाय सुशांत, पबजी ने कंफर्मेशन दे दी है। कोरोना के हालात को देखते हुए मैंने ठीक ठाक डील कर ली है। पबजी कंपनी ने इंस्टा पर 1 वीडियो पोस्ट करने के लिए 12 लाख समेत टैक्स देने को राजी हो गए हैं। पबजी अगले हफ्ते से हमें वीडियो स्क्रिप्ट शेयर करेंगे। साथ ही मैंने ये भी बता दिया है कि आपके सुझाव स्क्रिप्ट में जोड़ने होंगे। मैं इस बारे में हर अपडेट आपको देती रहूंगी।

11 अप्रैल 2020

सुशांत ने दिशा को दिया जवाब।

सुशांत– बिल्कुल. स्क्रिप्ट आने देते हैं फिर हम लोग तय करते हैं।

दिशा– हां, बिल्कुल।

इसके अगले दिन यानी 12 अप्रैल को दोनों के बीच डिजनी हॉटस्टार पर 15 अप्रैल को प्रसारित होने वाले ‘Simpsons’ शो को लेकर बातचीत हुई। इस बारे में दिशा ने सुशांत को डिज्नी प्लस का व्हाट्सएप मैसेज सुशांत को फॉरवर्ड किया, इसमें लिखा हुआ था कि हम लोग ‘Simpsons’ के 31 सीजन डिज्नी हॉटस्टार पर 15 अप्रैल को प्रीमियम करेंगे। इसके प्रचार के लिए कुछ सेलेब्स की जरूरत है। इस प्रोजेक्ट के मुताबिक सेलेब्स और उनके परिवार के कार्टून ‘Simpsons’ की तरह बनाए जाएंगे। इन कार्टून्स को सेलिब्रिटीज को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 15 से 30 अप्रैल तक पोस्ट करना होगा।

डिज्नी  प्लस के इस मैसेज के लिए दिशा सालियान ने सुशांत सिंह राजपूत से कहा, सुशांत डिज्नी प्लस वाले ‘Simpsons’ के प्रमोशन के लिए क्या आप और रिया एक साथ मिलकर काम कर सकते हैं? प्लीज आप मुझे इसके बारे में बताना, और इसके लिए कितने रूपए उन्हें कहूं। आपके जवाब के  इंतजार में हूं।

सुशांत– नहीं, ये बिल्कुल खुश करने वाला नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत ने दिशा को कहा कि ये ऑफर उनके लिए रोमांचक नहीं है, वे इसे नहीं करना चाहेंगे। ऐसे में अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या सुशांत ने रिया के लिए ये ऑफर ठुकरा दिया था?

इस तरह से सुशांत और दिशा सालियान के बीच 23 अप्रैल तक अलग अलग ब्रांड प्रमोशन और विज्ञापन के सिलसिले में बातचीत होती रही। दोनों के बीच काम के अलावा कोई दूसरी बातचीत कभी नहीं हुई। जबकि सोशल मीडया पर सुशांत और दिशा के संबंधों को लेकर अनेकों बातें हुईं। ये तक कहा गया कि दोनों के बीच अफेयर था।

दिशा की मौत से नाम जोड़े जाने से परेशान थे सुशांत 

बता दें कि दिशा सालियान कभी सुशांत की मैनेजर थी ही नहीं, लेकिन दिशा की मौत की खबर सुनने के बाद से सुशांत काफी  परेशान रहने लगे थे। उन्होंने अपने कुछ करीबियों से इस बात का जिक्र भी किया था कि उनका नाम दिशा की मौत के साथ जोड़ा जाएगा। जबकि दोनों के बीच कोई संबंध नहीं था।

Back to top button