बॉलीवुड

बिग बॉस 14 के घर से बेघर हुआ यह कंटेस्टेंट, फैंस को लगा तगड़ा झटका

जब से चैलेंजर्स की एंट्री बिग बॉस 14 के घर में हुई है, तब से घर का माहौल पूरी तरह बदल गया है. यह कहना गलत नहीं होगा कि चैलेंजर्स के आने से बिग बॉस की डूबती नैया पार लग गई है. हाल ही में शो के होस्ट सलमान खान ने वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाई. यह वीकेंड का वार राखी सावंत, अर्शी खान और विकास गुप्ता के फेवर में रहा.

जहां इस एपिसोड में सलमान ने खुद खुलासा कर दिया था कि राखी भारी मात्रा में वोट हासिल कर सुरक्षित हैं. वहीं, अब बताया जा रहा है कि इस हफ्ते विकास गुप्ता और अर्शी खान को भी जनता ने बचा लिया है. ऐसे में खतरा अब बाकी कंटेस्टेंट पर मंडरा रहा है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट का पत्ता बिग बॉस के घर से कट जाएगा.

क्रिसमस और नए साल के चलते कंटेस्टेंट को घर से बाहर नहीं किया गया, लेकिन आज किसी एक कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन तय है. मिली खबर के मुताबिक इस हफ्ते राहुल महाजन घर से बेघर होने वाले हैं. राहुल महाजन इसी हफ्ते कप्तान बने थे, ऐसे में उनके एविक्शन को लेकर लोग सवाल उठाने लगे हैं. कई यूजर्स का मानना है कि राहुल महाजन का बेघर होना सरासर गलत है. वे बिग बॉस के इस फैसले से सहमत नहीं हैं.


यूजर्स के मुताबिल सोनाली फोगाट बिग बॉस के घर में कुछ खास कर नहीं रही हैं, जबकि राहुल महाजन अच्छी गेम खेल रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर लिखते हैं, “क्या सोनाली का चैनल के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट है. कम वोटों के बावजूद वह घर में हैं. पब्लिक के वोटों का कोई मतलब ही नहीं है”. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो सोनाली फोगाट को शो से निकालने की मांग तक कर डाली है.

राहुल महाजन और राखी सावंत घर के बाहर अच्छे दोस्त हैं, लेकिन हाल ही में दोनों के बीच झगड़ा देखने को मिला, जहां राहुल ने राखी को अपशब्द कहे. इसके चलते राहुल को सोशल मीडिया यूजर्स से खरी-खोटी भी सुननी पड़ी थी. एक ग़लतफहमी से शुरू हुआ यह झगड़ा देखते ही देखते काफी बढ़ गया था. दरअसल, गार्डन एरिया में राहुल महाजन और विकास गुप्ता बैठकर बातें कर रहे थे और उन्होंने कंपनी के लिए राखी को भी बुलाया.

राखी ने राहुल और विकास के बीच हो रही बातचीत को गलत ले लिया और राहुल महाजन पर जमकर बरस पड़ीं. राखी के चिल्लाने के बाद राहुल महाजन ने भी उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. गौरतलब है कि राखी राहुल महाजन को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताती हैं, जबकि राहुल की मानें तो उनकी घर के बाहर राखी से मुलाकात बहुत कम हुई है.

पढ़ें राहुल रॉय से लेकर अभिजीत सावंत तक, रियलिटी शो जीतकर भी बॉलीवुड में नाम नहीं कमा पाए ये स्टार

Back to top button