बॉलीवुड

अमिताभ की नातिन नव्या से शादी करना चाहता है जावेद जाफरी का बेटा, सरेआम कह दी दिल की बात

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही नव्या ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल को पब्लिक किया है। अपने इंस्टा प्रोफाइल को पब्लिक करते हुए नव्या ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो छत पर बैठी दिख रही थीं।

नव्या के इस तस्वीर पर उनके सो कॉल्ड ब्वॉयफ्रेंड और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी ने कमेंट भी किया। बता दें कि मिजान जाफरी और नव्या नंदेली का नाम अक्सर जोड़ा जाता है। बता दें कि हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मिजान जाफरी ने अपने और नव्या के रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत की थी। आइए जानते हैं आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा…

नव्या को लेकर मिजान ने कही ये बात…

दरअसल इंटरव्यू के दौरान मिजान से पूछा गया कि अगर आपके पास मारने, शादी करने और हुक अप करने च्वाइस हो तो आप अनन्या पांडे, नव्या नवेली और सारा अली खान में से किसको चुनेंगे। तो इसके जवाब में मिजान जाफरी ने कहा कि शादी वो नव्या से करेंगे, हुक अप सारा अली खान के साथ और मारना अनन्या पांडे को चाहेंगे।

यही नहीं बल्कि उन्होंने नव्या के साथ अपने नाम जोड़े जाने को लेकर भी खुलकर बातचीत की। मिजान ने कहा, दोस्ती का भी एक रिलेशनशिप होता है। सिर्फ ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड और डेटिंग रिलेशनशिप नहीं होती। उन्होंने स्पष्ट कहा कि अगर हम किसी जगह पर साथ दिखते हैं तो इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि हम डेट कर रहे हैं।

बता दें कि मिजान जाफरी और नव्या नवेली की एक तस्वीर साल 2018 में काफी वायरल हुई थी, जिसमें एक पार्टी के दौरान दोनों कोजी होते हुए नजर आए थे। इससे पहले जब साल 2017 में एक पार्टी से मिजान लौटे थे, तो वो कार में मुंह छिपाते हुए दिखे थे। तभी से उनके अफेयर की खबरें मीडिया में घूमने लगीं।

इसके बाद जब मामला तूल पकड़ने लगा तो मिजान जाफरी ने मीडिया के सामने आकर ये सफाई दी थी कि मैं और नव्या एक ही फ्रेंड सर्किल से आते हैं। वो मेरी बहन की सबसे अच्छी दोस्त है और मेरी भी दोस्त है। हम रिलेशनशिप में नहीं हैं।

मिजान जाफरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की है। बता दें कि मिजान आने वाले दिनों में शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शिल्पा और मिजान के अलावा परेश राव और प्रणिता सुभाष भी दिखेंगे।

वहीं नव्या की बात करें तो उन्होंने न्यूयॉर्क के फोर्डहम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। साथ ही उन्हें पियानो बजाना काफी पसंद है। कुछ ही साल पहले एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें नव्या अपने नाना अमिताभ के साथ पियानो बजाती हुई नजर आई थीं।

बता दें कि नव्या ने लंदन के सेवन ओक्स स्कूल से पढ़ाई पूरी की है। खास बात ये है कि इस स्कूल में शाहरूख के बेटे आर्यन भी पढ़ते थे। खैर, स्कूलिंग पूरी करने के बाद नव्या न्यूयॉर्क ने फोर्डहम यूनिवर्सिटी ज्वाइन कर ली।

Back to top button