बॉलीवुड

तलाकशुदा और शादीशुदा मर्दों से प्यार कर बैठीं ये बॉलीवुड हसीनाएं, नंबर 3 कहलाई ‘होम ब्रेकर’

यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि प्यार उम्र, जात-पात, रंग कुछ नहीं देखता. जब किसी को किसी से प्यार होता है तो उसके लिए कोई बंधन मायने नहीं रखता. फिल्मों में काम करने वाले सितारे पर्दे पर चाहे किसी भी किरदार में हों, लेकिन जब बात जीवनसाथी चुनने की होती है तो यह सभी बंधनों से परे होता है. बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने शादीशुदा पुरुषों पर अपना दिल हारा है. आज की इस स्टोरी में हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड हसीनाओं से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी के लिए पहले से शादीशुदा या फिर तलाकशुदा पुरुषों को चुना.

हेमा मालिनी

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. प्रकाश कौर से उनके चार बच्चे हैं, जिनका नाम सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता देओल और अजीत देओल है. पहली शादी में होते हुए भी धर्मेंद्र को अभिनेत्री हेमा मालिनी से प्यार हो गया था. हेमा मालिनी से धर्मेंद्र को एषा देओल और अहाना देओल नाम की दो बेटियां हुईं. हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म कबूला था.

विद्या बालन

फिल्म ‘परिणीता’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री विद्या बालन लोगों के दिलों पर राज करती हैं. विद्या को फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है. विद्या बालन ने सक्सेसफुल प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है. कुछ टाइम तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी. आपको बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ का दो बार तलाक हो चुका है.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. साल 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. शिल्पा से शादी करने के लिए राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दिया था. कविता ने उस समय शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाये थे. कविता के मुताबिक शिल्पा की वजह से ही उनका घर टूटा था. हालांकि, अभिनेत्री ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा था कि वे राज की जिंदगी में तब आई थीं जब दोनों के बीच अनबन चल रही थी.

श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी अपने जमाने की सबसे मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक बोनी कपूर से शादी की थी. सभी जानते हैं कि बोनी कपूर श्रीदेवी को कितना प्यार करते थे. बताया जाता है कि श्रीदेवी से शादी करने के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को तलाक दे दिया था. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर मोना के ही बच्चे हैं. श्रीदेवी और बोनी की दो बेटियां हैं, जिनका नाम जान्हवी और खुशी कपूर है.

करीना कपूर

करीना कपूर से शादी से पहले सैफ अली खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी, जो कि उम्र में उनसे 13 साल बड़ी थीं. अमृता से सैफ को दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. अमृता को तलाक देने के बाद सैफ ने करीना से शादी की थी. कुछ ही दिनों में करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

पढ़ें प्रेग्नेंसी के 8वें महीने में भर गए करीना के गाल, हुई इतनी मोटी कि चलने फिरने में हो रही दिक्कत

Back to top button