दिलचस्प

कोरोना वैक्सीन लगवाने आए शख्स को हो गया नर्स से प्यार, रिंग देकर किया शादी के लिए प्रपोज

दुनिया का हर देश इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है और कई देशों में कोरोना वैक्सीन देने का कार्य भी शुरू हो गया है। अमेरिका में कोरोना वैक्सीन देने की प्रक्रिया दिसंबर महीने से शुरू हो गई है और अभी तक कई लोगों को ये वैक्सीन दी भी जा चुकी है। कोरोना वैक्सीन देने के दौरान ही इस देश में एक व्यक्ति को नर्स से प्यार हो गया और इस व्यक्ति ने नर्स को शादी के लिए प्रपोज कर दिया।

मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार  31 साल के नर्स चिकित्सा-सहायक रॉबी वर्गस कोर्टेस और नर्स एरिक वर्डेरली पिछले 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हाल ही में कोर्टेस को अमेरिका के साउथ डकोटा (South Dakota) के एक हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाने के लिए अपॉइंट किया गया। इस दौरान रॉबी वर्गस कोर्टेस को पता चला की उनका बॉयफ्रेंड एरिक वर्डेरली में इसी अस्पताल में वैक्सीन देने का काम कर रहा है। ऐसे में रॉबी वर्गस कोर्टेस ने अपने बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने का फैसला किया।

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, पुरुष नर्स एरिक वर्डेरली इस बात से अनजान थे कि उनका बॉयफ्रेंड रॉबी वर्गस कोर्टेस उसी अस्पताल में काम करता है। वहीं एक दिन रॉबी वर्गस कोर्टेस वैक्सीनेशन सेंटर पर एरिक वर्डेरली को प्रपोज करने के लिए पहुंचे और उन्हें एक खूबसूरत सरप्राइज दिया।

एरिक वर्डेरली प्रपोज करने के लिए रॉबी वर्गस कोर्टेस अपने साथ रिंग लेकर आए थे। रॉबी वर्गस कोर्टेस अपने मुंह में मास्क लगाकर एरिक वर्डेरली से मिलने के लिए पहुंचे। रॉबी वर्गस कोर्टेस को देखकर एरिक वर्डेरली हैरान रह गए और वो कुछ समझ पाते इससे पहले ही रॉबी वर्गस कोर्टेस ने उन्हें प्रपोज कर दिया। वर्डेरली ने प्रपोजल को तुरंत स्वीकार कर लिया और शादी के लिए हां बोल दी।


वर्डेरली के हां बोलते ही उसने अपनी जेब से अंगूठी निकालकर उसे पहना दी। इसके बाद दोनों काफी इमोश्नल हो गए और उन्होंने एक दूसरे को गले लगा लिया। गे कपल (Gay Couple) का प्रपोजल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कोर्टेस के अनुसार प्रपोज करने के लिए उनके पास 3 साल से रिंग मौजूद थी। लेकिन वे किसी खास दिन की तलाश में थे। उन्हें लगा की अब वो खास दिन आ गया है और उन्होंने बिना कोई देरी किए शादी के लिए अपने प्रेमी को प्रपोज कर दिया। वहीं अब जैसे ही ये महामारी खत्म हो जाएगी। ये दोनों शादी कर लेंगे।

Back to top button