बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी के 8वें महीने में भर गए करीना के गाल, हुई इतनी मोटी कि चलने फिरने में हो रही दिक्कत

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (kareena kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर मीडिया की खबरों में छाई रहती हैं। वे अब आठ महीने की गर्भवती हो गई हैं। इस साल फरवरी या मार्च में वे और सैफ अली खान (saif ali khan) माता पिता बन सकते हैं। ये दोनों का दूसरा बच्चा होगा। इसके पहले करीना तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को जन्म दे चुकी हैं। इस आने वाले बच्चे को लेकर सैफीना बहुत उत्साहित हैं।

प्रेग्नेंसी के आठवें महीने में आते आते करीना का वजन बहुत अधिक बढ़ गया है। उनके गाल बहुत ज्यादा भर आए हैं और उनका पेट भी फूल गया है। उन्हें चलने फिरने में भी थोड़ी दिक्कत होती है। हालांकि इसके बावजूद वे घर पर बैठे रहना पसंद नहीं करती है। गर्भावस्था में भी करीना को कभी विज्ञापन की शूटिंग पर जाते तो कभी अपने नए अपार्टमेंट का मुआयना करते देखा जा सकता है।

हाल ही में शनिवार शाम वह अपने पति सैफ के साथ नए अपार्टमेंट का का नजारा देखने जाते हुए स्पॉट की गई। बताते चलें कि दूसरा बच्चा होने के बाद सैफ की फैमिली बढ़ रही है इसलिए ये दोनों एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने का प्लान बना रहे हैं। करीना जैसे ही अपने बेबी को जन्म देगी उसके कुछ समय बाद इस नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएगी। इसलिए इस अपार्टमेंट का काम भी बड़ी तेजी से चल रहा है।

पति के साथ घूमते हुए करीना ने नीले प्रिन्ट वाला ढीला-ढाला कफ्तान पहन रखा था। करीना को ये कफ्तान पहनना हमेशा से ही पसंद रहा है। तैमूर की प्रेग्नेंसी के समय भी वे अधिकतर इसी में नजर आती थी।

वहीं सैफ ग्रे पेंट और ब्लैक टी-शर्ट पहन रखी थी। इसके साथ ही उन्होंने मुंह पर लाल स्कार्फ बांध रखा था। उधर जब कैमरामैन ने करीना की फोटो लेनी चाही तो उसे अपने पास आता देख करीना ने भी मास्क पहन लिया। अन्यथा वे बिना मास्क लगाए ही घूम रही थी।

करीना अपना प्रेग्नेंसी पीरियड खूब इन्जॉय कर रही हैं। उनका मानना है कि गर्भावस्था कोई बीमारी नहीं है जो घर पर बैठा जाए। आपके इसके साथ साथ दूसरे काम भी कर सकते हैं। बस आप को थोड़ा एक्स्ट्रा केयर करनी पड़ती है।

करीना और सैफ अपने जिस नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं वह उनके पुराने घर से पास में ही है। कुछ समय पहले ही करीना ने अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस का जश्न मनाया था। वहीं न्यू ईयर पर उन्होंने घर पर ननद सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू को इनवाइट किया था।

Back to top button