दिलचस्प

हार्दिक पांड्या-नताशा स्टैनकोविक ने रखा बेटे का नाम, इस नाम से जाने जाएंगे जूनियर पांड्या

हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. बीते दिनों उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने एक बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए बेटे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की और लिखा, “हम लोंगों के घर बेबी ब्वॉय का जन्म हुआ”.

हार्दिक द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर में बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा था. हालांकि, बाद में उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें लोग उनके बेटे को देख पाए. जैसे ही हार्दिक ने अपने पिता बनने के बारे में बताया, सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया. फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने उन्हें पिता बनने की शुभकामनाएं दी.

 

View this post on Instagram

 

The blessing from God ??❤️ @natasastankovic__

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


हार्दिक की पत्नी नताशा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और दोनों अपने बेटे को लेकर घर आ गए हैं. नए-नए पेरेंट्स बनने की ख़ुशी में हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया. पार्टी में जो केक था उसके कारण हार्दिक के बेटे का नाम भी सामने आ गया है.

हुआ बेटे के नाम का खुलासा

गौरतलब है कि हार्दिक या नताशा की तरफ से अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया गया था कि वे अपने बेटे का नाम क्या रख रहे हैं. लेकिन केक कंपनी ने इस बात का खुलासा कर दिया है. दरअसल, केक कंपनी की तरफ से जी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई हैं, उनमें केक पर नताशा के नाम के साथ बेटे का नाम भी लिखा हुआ है. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि केक पर ‘स्वागत है नैट्स (नताशा) और अगसत्य’ लिखा हुआ है. इससे पता चलता है कि दोनों ने अपने बेटे का नाम अगसत्य रखा है.

एक्स बॉयफ्रेंड ने भी दी बधाई

बता दें, नताशा के मां बनने पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके अली गोनी ने भी उन्हें बधाई दी थी. अली ने नताशा के साथ अपनी फोटो इन्स्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा था, “अरे मम्मी बन गई. बधाई हो”. अली ने अपने इस पोस्ट में नताशा और हार्दिक को टैग करते हुए दिल भी बनाया था. दरअसल, हार्दिक पांड्या से पहले नताशा टीवी एक्टर अली गोनी को डेट किया करती थीं. अली और नताशा काफी समय तक साथ थे, लेकिन साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

जनवरी में किया था प्रपोज


जब नताशा प्रेग्नेंट थीं तो उस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. नताशा की बेबी शॉवर की तस्वीरों को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद 31 दिसंबर, 2019 को उन्होंने सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा कर दी थी. इसके ठीक एक दिन के बाद 1 जनवरी, 2020 को हार्दिक पांड्या और नताशा ने सगाई भी कर ली थी. बिल्कुल फिल्मी अंदाज में हार्दिक पांड्या को दुबई ले जाकर नताशा को प्रपोज करते हुए देखा गया था. इसका एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर नताशा की ओर से शेयर किया गया था.

 

View this post on Instagram

 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. ?? 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


पढ़ें युजवेंद्र चहल ने कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा संग की सगाई, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें युजवेंद्र चहल को लेकर युवराज सिंह ने की यह विवादित टिपण्णी, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

Back to top button