दिलचस्प

युजवेंद्र चहल ने कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा संग की सगाई, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को उनकी जीवनसाथी मिल गई है। जी हां, दुनिया के बड़े बड़े बल्लेबाजों को अपने गेंद से बोल्ड करने वाले युजवेंद्र इस बार धनश्री वर्मा के प्यार में बोल्ड हो गए। आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने वाला है और इससे ठीक पहले उन्होंने रोका सेरेमनी करके अपने सभी फैंस को चौंका दिया है। अपने रोका सेरेमनी की जानकारी युजवेंद्र ने खुद ट्वीट करके दी है।

युजवेंद्र चहल की रोका सेरेमनी की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, चहल ने अपने और धनश्री वर्मा के फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच।’  इन फोटोज के सामने आने के बाद फैंस उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं। इसके अलावा उनके साथी खिलाड़ी भी चहल और उनकी मंगेतर धनश्री को नए जीवन के लिए बधाई दे रहे हैं। बता दें कि के एल राहुल से लेकर हार्दिक पंड्या तक सभी ने चहल को नए जीवन की शुरूआत के लिए बधाई दी है।

जानिए कौन हैं धनश्री वर्मा ?

युजवेंद्र चहल के अलावा धनश्री वर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से चहल के साथ रोका सेरेमनी की तस्वीरों को शेयर किया है। ऐसे में फैंस ये जानने को उतावले हैं कि आखिर चहल की होने वाली पत्नी धनश्री कौन हैं? शायद आपको भी उनके बारे में मालूम नहीं होगा। तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बताएंगे कि आखिर धनश्री वर्मा क्या करती हैं।

गौरतलब है कि पेशे से धनश्री एक कोरियोग्राफर हैं और साथ ही एक डॉक्टर भी हैं। इसके अलावा उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसके लाखों सब्सक्राइबर हैं। यानी धनश्री कोरियोग्राफर, डॉक्टर और एक यूट्यूबर हैं। धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने डांस के कई वीडियोज शेयर किए हुए हैं। उनके इन डांस वीडियोज को देखकर कहा जा सकता है कि वह एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं।


फैन्स को चहल और धनश्री की लवस्टोरी का तो पता नहीं चल पाया है। हालांकि दोनों अपनी सगाई से पहले जूम सेशन्स में एक्टिव दिखाई दिए हैं।

आईपीएल 2020 होगा यूएई में

बता दें कि चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की ओर से खेलते हैं, हालांकि इन दिनों वे कोरोना लॉकडाउन के कारण अपने घर में ही फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लॉकडाउन के दिनों में चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे, आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल हुईं। कभी वे अपने पिता के साथ चेस खेलते हुए नजर आए, तो कभी घर में मस्ती करते हुए दिखे। बहरहाल युजवेंद्र चहल कुछ दिनों बाद आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। मालूम हो कि इस बार आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक इंडियन प्रीमियर लीग की सभी फ्रेंचाइजी टीमें  20 अगस्त के बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) रवाना होने वाली हैं। बता दें कि आईपीएल टूर्नामेंट लगभग 2 महीने तक होगा, इसे देखते हुए चहल ने यूएई जाने से पहले ही अपनी दुल्हनिया चुन लिया है। माना जा रहा है कि आईपीएल खत्म होने के बाद ही दोनों शादी के बंधन बंध सकते हैं।

Back to top button