बॉलीवुड

सोनम कपूर के कपड़ों पर लोगों ने कसा तंज, प्रेग्नेंसी छुपाने के लिए कर रही है जतन

अनिल कपूर की लाडली और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल उनकी एक तस्वीर हाल ही में खूब वायरल हुई, जिसे देख उनके फैंस के दिमाग में कई तरह के सवाल खड़े हो गए। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, हालांकि कई फैंस सोनम कपूर के इन तस्वीरों पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों को ये तस्वीरें समझ नहीं आई। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

दरअसल सोनम कपूर को लेकर एक खबर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है कि सोनम प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में इन तस्वीरों के सामने आने से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। दरअसल सोनम को इन तस्वीरों में एकदम ढीले कपड़ों में देखा जा सकता है, यही वजह है कि लोग उनसे तरह तरह के सवाल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on


बता दें कि सोनम कपूर की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें वो ट्यूनिक टॉप में दिख रही हैं। साथ में चूड़ीदार पैंट और उसके ऊपर ओवरसाइज जैकेट। इस ओवरसाइज जैकेट पर रिच पैसले वर्क किया गया है, बता दें कि इन कपड़ों पर काफी हैवी प्रिंट हैं और यही वजह है कि ये कपड़े थोड़े अलग दिख रहे हैं। वैसे सोनम कपूर इन कपड़ों में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Indian soul @sabyasachiofficial

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

जानिए क्या सच में सोनम प्रेग्नेंट हैं?

वहीं इन फोटोज के आने के बाद फैंस ने बॉलीवुड की फैशनिस्ट गर्ल सोनम कपूर की जमकर तारीफ की। दूसरी तरफ कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर ने इन ढीले कपड़ों को देखकर उनके प्रेग्नेंट होने का भी अंदाजा लगाया। कुछ यूजर ने इन फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा कि सोनम ने अपने बेबी बंप छिपाने के लिए इतने ढीले ढाले कपड़े पहने हैं।

साथ ही यूजर्स ने कई सवाल भी किए। एक यूजर ने पूछा- क्या सोनम प्रेग्नेंट हैं? वहीं दूसरे ने कहा कि मुझे लगता है कि सोनम प्रेग्नेंट हैं। तो तीसरे ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि सोनम की तरफ से  फैंस को हिंट दी जा रही है।

वैसे इस फोटो की सच्चाई का सामने आना अभी बाकी है। क्योंकि एक्ट्रेस की तरफ से अभी ऐसा कुछ भी नहीं कहा गया है। वैसे माना जा रहा है कि सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की बातें लोगों के ख्याली पुलाव हैं, इसमें सच्चाई नहीं है।

याद दिला दें कि सोनम कपूर ने मई 2018 में दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी, ये साथी काफी धूमधाम से हुई थी। कहा जाता है कि सोनम और आनंद की शादी बॉलीवुड के शानदार शादियों में से एक थी। इस शादी समारोह में बॉलीवुड की दुनिया के नामचीन लोग शामिल हुए थे। बता दें कि इस कोरोना काल में सोनम कपूर अपने ससुराल में हैं और फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।

बॉलीवुड की सोशल मीडिया क्वीन कही जाने वाली सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही कई समसामयिक मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। हालांकि बेबाकी से बोलने के कारण सोनम कपूर कई बार सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं।

Show More
Back to top button