बॉलीवुड

‘सुशांत के घर वाले लूटना चाहते हैं पैसा’ ED की पूछताछ में लगाया रिया चक्रवर्ती ने सनसनीखेज आरोप

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने होने जा रहे हैं, मगर अभी तक ये मामला सुलझने के बजाए लगातार उलझता ही जा रहा है। हालांकि अब यह केस सीबीआई के हाथों में जा चुकी है, लिहाजा सीबीआई इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार का दिन काफी अहम था। बता दें कि सीबीआई ने इस केस की जांच को आगे बढ़ाने के लिए बिहार पुलिस से सभी अहम दस्तावेज ले लिए हैं। वहीं शुक्रवार को ईडी ने रिया समेत पूरे परिवार से सघन पूछताछ की।

गौरतलब है कि सुशांत सुसाइड केस की छानबीन अब तेजी से चल रही है, एक तरफ सीबीआई इस केस को सुलझाने के लिए सभी अहम दस्तावेजों का संग्रहण कर रही है, तो वहीं ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, रिया के सीए रितेश शाह और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से मनी लॉन्ड्रिंग के संबंध में घंटो पूछताछ की।

रिया ने सुशांत के परिवार पर लगाए बड़े आरोप….

बताया जा रहा है कि जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कई सवालों के जवाब टाल दिए। तकरीबन 9 घंटे तक ये पूछताछ चली, इसमें रिया ने कई अहम सवालों के जवाब मुझे याद नहीं कहकर टालती रहीं। मिली जानकारी के मुताबिक ईडी के दफ्तर में रिया ने अपने ऊपर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों को भी सिरे से नकारा। साथ ही उन्होंने सुशांत के परिवार पर भी कई बड़े आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का कहना है कि सुशांत का परिवार इंश्योरेंस के पैसे क्लेम करना चाहता है, इसलिए मुझे इस केस में फंसाया जा रहा है।

रिया ने किए कुछ अहम खुलासे…

रिया ने ईडी को बताया है कि सुशांत का परिवार उन्हें फंसाकर बीमा के पैसे पर दावा करना चाहता है। रिया ने ये भी आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार चाहता था, सुशांत मुझसे ब्रेकअप कर लें। मगर वे मुझसे रिश्ता निभाना चाहता थे, इसलिए उन्होंने अपने परिवार से दूरी बना ली थी। रिया ने कहा कि सुशांत को मैंने परिवार से दूर नहीं लिया था, बल्कि वो खुद अपने परिवार से दूर हुए थे।

रिया ने बताया कि सुशांत के बहनोई इन सभी साजिशों के पीछे हैं। अभिनेत्री ने सफाई पेश करते हुए कहा कि वो एक अच्छे परिवार से आती हैं, उनके पिता के पास पहले से ही उनके लिए बहुत बड़ी बचत है। साथ ही वो अच्छी खासी कमाई बॉलीवुड और मॉडलिंग से भी कर लेती हैं।

रिया ईडी को कमाई का ब्यौरा देने में रहीं असफल…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपने 8 साल के फिल्मी करियर में 7 फ्लॉप फिल्में दी हैं। साथ ही 2018 के बाद से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आईं। बहरहाल रिया अपने खर्चे का ब्यौरा ईडी को देने में भी असफल रही हैं, मालूम हो कि ईडी ने रिया को अपने 5 साल की कमाई का ब्यौरा मांगा था। अब तक सामने आए उनके आयकर ब्यौरे के मुताबिक 2018-19 में उनकी आय 10 से 14 लाख के बीच बताई गई है। ईडी रिया से ये जानना चाहती है कि 10 से 14 लाख की सालाना कमाई में उन्होंने खार एवं नवी मुंबई मे फ्लैट्स कैसे खरीद लिए।

बताया जा रहा है कि रिया अपने इन दोनों फ्लैट्स के कागजात भी लेकर नहीं आई थीं, 9 घंटे की पूछताछ के बाद रिया मीडिया के जवाब दिए बिना अपने भाई और पिता के साथ चुपचाप निकल गईं।

Show More
Back to top button