बॉलीवुड

बेहद पतली ड्रेस पहनकर बीच बाजार शर्मिंदा हुई जान्हवी कपूर, लोगों ने किये ऐसे-ऐसे भद्दे कमेंट्स

बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में जान्हवी कपूर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब जान्हवी को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया गया है. इससे पहले भी वह अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. दरअसल, हाल ही में जान्हवी कपूर एक बेहद ही टाइट स्किन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर सैलून पहुंची थीं, जिस वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

यूजर्स का मानना है कि जान्हवी कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग ड्रेस पहनती हैं, जिसमें उनकी बॉडी एक्सपोज होती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. बीते दिनों जान्हवी की कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें वह बांद्रा के एक सैलून में जाते हुए दिखाई दे रही थीं. इस दौरान उन्होंने एक न्यूड कलर की फिगर हग्ड ड्रेस पहनी थी. सैलून के बाद जान्हवी लंच करने पहुंची और उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई. ट्रोलर्स ने उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर ढेर सारे भद्दे-भद्दे कमेंट्स किये.

 

View this post on Instagram

 

Gawwjus alerrrt!! J clicked arriving for a salon sesh flauntin a bodycon dress ❤️❤️ FOLLOW ? @voompla INQUIRIES ? @ppbakshi . #voompla #bollywood #janhvikapoor #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

इससे पहले जान्हवी कपूर एक से अधिक बार एक ही ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई थीं. इस पर उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था कि, “इतना पैसा नहीं कमाया है कि हर रोज नए कपड़े पहनूं”. जान्हवी ने आगे कहा, “मैं ट्रोल करने वालों से प्रभावित नहीं होती, जो कपड़ों में गलती खोजने की कोशिश करते हैं. आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते हैं. विशेष रूप से कपड़ों को लेकर”.

ट्रोल करने वालों को याद दिलाते हुए जान्हवी आगे कहती हैं, “मैं अपनी आलोचना को उस वक्त गंभीरता से लूंगी जब वह मेरे काम से जुड़ा हुआ होगा या फिर मुझे उस पर काम करना होगा. लेकिन मैं जिम के बाहर कैसी दिख रही हूं, इस पर कोई बोलता है तो यह वास्तव में मेरा काम नहीं है”.

जानकारी के लिए बता दें जान्हवी कपूर कुछ टाइम पहले फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. जहां फिल्म में कुछ लोगों को जान्हवी की एक्टिंग पसंद आई वही कुछ लोगों ने उनके अभिनय प्रतिभा पर सवाल खड़े किये.

बता दें, इन दिनों जान्हवी कपूर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘कारगिल गर्ल’ को लेकर बिजी हैं. इसमें वह मशहूर एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना का रोल निभा रही हैं. इस फिल्म को शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज़ हो सकती है. इसके अलावा जान्हवी साल 2020 में ही रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘रूही आफ्ज़ा’ में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हार्दिक मेहता हैं. फिल्म में जान्हवी के अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे

देखें ट्रोलर्स के कमेंट्स-

1.

2.

3.

पढ़ें- देर रात ट्रेंडी अवतार में जलवे बिखेरते नज़र आई जान्हवी, जाने इतनी रात किसके घर से निकली बाहर

पढ़ें- सारा अली खान ने अपने भाई के साथ बनाया फनी वीडियो, कहा- जिंदगी छोटी है…मच्छरों को करें अनदेखा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button