बॉलीवुड

देर रात ट्रेंडी अवतार में जलवे बिखेरते नज़र आई जान्हवी, जाने इतनी रात किसके घर से निकली बाहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अभी सिर्फ 22 साल की ही हुई हैं लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छूती हैं. जान्हवी ने अभी तक बॉलीवुड में सिर्फ एक ही फिल्म ‘धड़क’ की हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक ही चली. इसके बावजूद जान्हवी की फैन फॉलोइंग बड़ी कमाल की हैं. वे आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनती ही रहती हैं. हाल ही में वो अपने एक ख़ास तरह के ट्रेंडी लुक को लेकर सुर्खियाँ बटोर रही हैं.

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर जान्हवी की कुछ तस्वीरें गज़ब की वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में जान्हवी ने सफ़ेद रंग की हूडी और शॉर्ट्स पहन रखी हैं. इस कातिलाना ड्रेस में जान्हवी बड़ी कूल और हॉट लग रही हैं. जो भी जान्हवी को देखता हैं उन पर से अपनी नजरें हटा ही नहीं पाता हैं.

ये तस्वीरें देर रात को फोटोग्राफर्स ने कैद की थी. ऐसे में कई लोगो के मन में ये भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर जान्हवी इतनी रात को कहाँ और किस के घर से बाहर निकल रही हैं. दरअसल ये हाउस धर्मं प्रोडक्शन वालो का ऑफिस हैं. जान्हवी यहाँ अपनी अगली फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के सिलसिले में बातचीत के लिए गई हुई थी. इस फिल्म में जान्हवी के साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष्य नज़र आएँगे. बताते चले कि लक्ष्य इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. दोस्ताना 1 में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चली भी थी. ऐसे में इसे बनाने वाले करण जोहर और धर्मं प्रोडक्शन ने इसका दूसरा पार्ट बनाने का फैसला किया हैं.

इन तस्वीरों में जान्हवी बड़ी सुंदर और आकर्षक दिखाई दे रही हैं. इसका राज उनकी शानदार फिटनेस हैं. वे रेगुलर जिम जाती हैं और अपने खान पान पर भी बहुत कंट्रोल रखती हैं. जब वो धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिस के बाहर निकली तो पेपराजी ने उन्हें घेर लिया. ऐसे में जान्हवी ने उनके लिए मुस्कुराते हुए कई सारे पोज दे डाले. बस यही फोटोज इंटरनेट पर बड़ा तहलका मचा रही हैं. लोगो को जान्हवी का ये नया लुक बड़ा लुभावना लग रहा हैं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो दोस्ताना 2 के अलावा जान्हवी करण जौहर की ही ‘तख़्त’ फिल्म में नज़र आएगी. ये एक मल्टीस्टार फिल्म होगी जिसमे कई बड़े बॉलीवुड कलाकार होंगे. इसके अलावा जान्हवी ने हाल ही में ‘कारगिल गर्ल’ फिल्म की शूटिंग भी समाप्त की हैं. ये फिमेल फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक होगी. इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी.

वैसे आपको जान्हवी की ये फोटोज कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. जान्हवी बॉलीवुड में अपना सफल करियर बनाने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. उनकी भले अभी तक एक ही फिल्म ‘धड़क’ आई हो लेकिन वो बहुत सारे नए प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं. ऐसे में उनकी वापसी बड़ी धमाकेदार होने वाली हैं. हाल ही में खबर ये भी आई थी कि जान्हवी अपने पापा बोनी कपूर की एक फिल्म में भी काम करने वाली हैं.

Back to top button