बॉलीवुड

बिग बॉस हॉउस में हुई भूत की एंट्री, डर के मारे सदस्यों के छूटे पसीने

बॉलीवुड के दबंग खान का शो बिग बॉस इन दिनों लोगों के बीच काफी ट्रेंड हो रहा है, जिसकी वजह से न सिर्फ शो के एपिसोड पॉपुलर हो रहे हैं, बल्कि प्रोमो में भी लोगों की दिलचस्पी बढ़ती हुई नजर आ रही है। इसी सिलसिले में, बिग बॉस 13 सीजन का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भूत की एंट्री हुई है।  इस प्रोमो को देखकर लोगों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है। जी हां, इस प्रोमो में डरावनी दृश्य का इस्तेमाल किया गया है, जिससे घर के सभी सदस्य डर जाते हैं।

बिग बॉस का सीजन 12 काफी हद तक असफल रहा था, जिसकी वजह से इस बार नई नई कोशिश की जा रही है और ये कोशिशें लोगों को खूब पसंद भी आ रही है। बता दें कि बिग बॉस को हिट कराने की ज़िम्मेदारी इस बार सलमान खान के कंधों पर है, जिसकी वजह से नियम से लेकर प्रस्तुतिकरण तक बदल दिया गया है। इस बार शो में आपको कई तरह जे दिलचस्प सीन दिखेंगे, जिससे आपका ध्यान और उसी तरफ आकर्षित होगा, इसके लिए फूल तैयारी शुरू हो गयी है। खैर, फिलहाल शो में भूत की एंट्री होने वाली है।

बिग बॉस हॉउस में भूत का डेरा

आने वाले एपिसोड में रिलीज हुई प्रोमो के अनुसार घर में आपको भूत दिखाई देगा, जिससे सिद्धार्थ काफी डर जाते हैं। सिद्धार्थ को डरता देख बाकी घरवाले काफी खुश होते हैं। मतलब साफ है कि ड्रामा शो को थोड़ा और ड्रामेटिक बनाने की कोशिश की गई है, जिसकी वजह से इस बार डरावनी सीन भी डाले गए हैं। बता दें कि इस भूत के पीछे एक ट्विस्ट छुपा हुआ है, जिसका खुलासा होने पर घर के सभी सदस्य हँसने लगेंगे, लेकिन सिद्धार्थ इससे काफी नाखुश होंगे, क्योंकि उन्हें बहुत डराया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

प्रोमो में दिखाया गया कि अचानक से शहनाज गिल ने भूत का अवतार ले लिया है, जिसकी वजह से उनके बगल में लेटें हुए सिद्धार्थ डर जाते हैं और उनसे दूर भाग जाते हैं, लेकिन इस दौरान वे कहती हैं कि वे उसे मार डालेंगी। उनका यह रूप देखकर सिद्धार्थ कमरे से भाग जाते हैं, लेकिन वे उनका पीछा नहीं छोड़ती हैं और उन्हें डराती रहती हैं। ये सब देखकर लोगों ने खूब मस्ती की और इसका प्रोमो खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि अपकमिंग एपिसोड में काफी मस्ती देखने को मिलेगी।

बदले गए हैं ये नियम

बिग बॉस 13 सीजन में कुछ नियम बदले गए हैं, जिसमें से एक यह है कि इस बार पुरूष महिलाओं के साथ बेड शेयर करेंगे, जिसकी वजह से देश के कई हिस्सों में इसका विरोध किया गया लेकिन उससे सलमान और शो मेकर्स को कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला है।  बता दें कि सलमान खान के इस शो पर लव जिहाद का आरोप भी लगाया गया, जिसकी वजह से शिवसेना ने उनका पुतला फूंका था।

Back to top button