बॉलीवुड

सारा अली खान ने अपने भाई के साथ बनाया फनी वीडियो, कहा- जिंदगी छोटी है…मच्छरों को करें अनदेखा

बॉलीवुड की नई एक्ट्रेसेस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी-अपनी जगह बना ली है लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्हें लोग अक्सर लोग देखना चाहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का नाम काफी ऊंचाईयों पर है, और इनकी फैन फॉलोविंग भी खूब है। सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। सारा अली खान ने अपने भाई के साथ बनाया फनी वीडियो, इस वीडियो को देखकर आपको भी हंसी जरूर आएगी।

सारा अली खान ने अपने भाई के साथ बनाया फनी वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में इन्होंने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक मस्तीभरा वीडियो शेयर किया है। इसमें आप दोनों की मस्ती और क्यूटनेस देखकर फिदा हो जाएंगे। सारा और इब्राहिम के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया है और लोग इसपर अपना जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। देखिए वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

Happy new year?????? Life is short- live ?laugh ? love ? and avoid mosquitoes‼️ ? ? ?

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


वीडियो में सारा अली खान पहले इब्राहिम अली खान से कहती हैं कि जल्दी से कुछ मजेदार बोलो। इसपर इब्राहिम कहते हैं, ‘नॉक-नॉक’..सारा ने पूछा कौन है? तो सारा का जवाब देते हुए इब्राहिम कहते हैं, ‘अमोस’। इस पर मजाक बनाते हुए सारा कहती हैं कि अमोस कीटो। मच्छरों पर बन रहा सारा अली खान का ये मजाक यहीं खत्म नहीं हुआ। आगे के वीडियो में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की मस्ती चालू रहती है। अगले वीडियो में इब्राहिम कहते हैं कि आना जिसपर मजाक उड़ाते हुए सारा अली खान कहती हैं फिर से एक मॉस्क्यूटो।वीडियो में इब्राहिम अली खान जो भी शब्द कह रहे हैं उसे सारा मच्छरों से जोड़कर बता रही हैं। इस तरह से दोनों भाई-बहन की मस्ती काफी चलती रही। इस वीडियो को करीब 12 लाख लोगों ने देख लिया है। इसे शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, ‘सभी को नये साल की बहुत-बहुत बधाई।’ आपको बता दें कि दिवाली के अगले दिन यानी गोवर्धन पूजा को विक्रम संवत कैलेंड के पहले दिन के रूप में मनाया जाता है। सभी हिंदू धार्मिक इसी त्यौहार पर आधारित होते हैं। ऐसे में सारा ने सबको ये वीडियो शेयर करते हुए नये साल की शुभकामनाएं दीं।

आने वाली हैं सारा की ये फिल्में

दिसंबर, 2018 में सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की और इसी महीने के अंत में फिल्म सिम्बा भी आई। सारा अली खान ने अब तक सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह के साथ काम किया है। ये दोनों फिल्मों सुपरहिट हुई थी और अब सारा अली खान की आने वाली फिल्में वरुण धवन के साथ कूली नंबर-1 और कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल-2 आने वाली हैं। ये दोनों ही फिल्में 2020 में रिलीज होने वाली हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close