बॉलीवुड

जान्हवी कपूर ने ब्लैक ब्यूटी में ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई धड़क गर्ल की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी व्यस्त नज़र आ रही हैं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वे ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं, जिसे देख उनके फैंस खुशी से झूम उठे। जी हां जान्हवी कपूर के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए अक्सर बेताब रहते हैं, ऐसे में उनकी ये तस्वीर तो लोगों के लिए दिवाली गिफ्ट समझा जा रहा है। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर के चेहरे पर एक अलग ही चमक नज़र आ रही है।

बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री जान्हवी कपूर की अभी तक सिर्फ एक ही फ़िल्म रिलीज हो चुकी है, ऐसे में उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए लोग बेताब है। लोगों की इसी बेताबी को समझते हुए जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग को खत्म करने के लिए कड़ी मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि जान्हवी कपूर इन दिनों दो फिल्मों पर काम कर रही हैं, जिसकी वजह से उनका शेड्यूल थोड़ा ज्यादा ही बिजी हो गया है और उन्हें खुद के लिए भी वक़्त नहीं मिल पा रहा है, लेकिन फैंस के लिए वक़्त निकाल लेती हैं।

ब्लैक ब्यूटी में जान्हवी कपूर का कहर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें जान्हवी कपूर के जिम के बाहर की है, जिसमें वे ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं। जी हां,ब्लैक ब्यूटी में जान्हवी कपूर बहुत ही ज्यादा कहर बरपा रही हैं। बता दें कि इन तस्वीरों को जो भी देख रहा है, वो उनका दीवाना हो गया है। ऐसे में अब उनके फैंस बहुत ही ज्यादा हैप्पी हो गए हैं। जान्हवी कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है और उनके फैंस इस पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं।

लाइट मेकअप में खूबसूरत लगीं जान्हवी कपूर

फ़िल्म धड़क से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुकी जान्हवी कपूर का लुक बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। उन्हें अक्सर लाइट मेकअप में ही देखा जाता है। इसी वजह से इनकी इन तस्वीरों में भी मेकअप कम ही था। बता दें कि लोग जान्हवी कपूर में सदाबहार अभिनेत्री श्रीदेवी को देखना चाहते हैं, जिसकी एक झलक फ़िल्म धड़क में भी लोगों ने महसूस किया था, ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि वे अपकमिंग फिल्मों में कैसे नज़र आती हैं।

इस फ़िल्म में कर रही हैं काम

साल 2018 में बॉलीवुड में कदम रखने वाली जान्हवी कपूर का साल 2019 में कोई फ़िल्म रिलीज नहीं हुई, जिसकी वजह से अब उनके फैंस उन्हें एक नए अवतार में देखने के लिए बेताब हैं। बता दें कि जान्हवी कपूर इन दिनों गुंजन सक्सेना की बॉयोपिक में काम कर रही हैं, जिसमें वे पायलट का किरदार निभा रह हैं। इस फ़िल्म के लिए जान्हवी कपूर बहुत मेहनत कर रही हैं, ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि यह फ़िल्म भी पर्दे पर कमाल मचा पाती है या नहीं!

Back to top button