बॉलीवुड

तिलक लगाने पर शाहरुख को ट्रोलर्स ने कहा “नकली मुसलमान”, शबाना आजमी का जवाब जानकर नहीं होगा यकीन

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग माना जाता है. शाहरुख खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के बहुत चाहने वाले हैं, पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अक्सर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. दिवाली के मौके पर शाहरुख खान ने अपने माथे पर टीका लगाकर अपने फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं दी. जिसकी वजह से यूजर्स ने फिर से उन्हें जमकर ट्रोल किया. शाहरुख खान ने दीपावली के मौके पर अपनी पत्नी गौरी और बेटे अबराम के साथ अपनी पिक पोस्ट की है. इस पिक में तीनों ने अपने माथे पर तिलक लगाया है. जिसे देखने के बाद ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वैसे बहुत सारे प्रशंसकों ने शाहरुख खान का समर्थन भी किया है.

 

View this post on Instagram

 

#HappyDiwali  to everyone. May your lives be lit up and happy.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी ने खुद ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. शबाना आजमी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा “मैं यह पढ़कर बहुत हैरान हूं कि शाहरुख खान की दीवाली की बधाई पर कट्टरपंथी इस्लामिक अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. माथे पर तिलक लगाने पर शाहरुख को नकली मुसलमान बताया जा रहा है. इस्लाम इतना कमजोर नहीं है कि उसे इस खूबसूरत भारतीय परंपरा से खतरा पैदा हो. भारत की खूबसूरती इसकी गंगा जमुनी तहजीब में मौजूद है” शबाना आज़मी का यह ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है. शबाना आजमी के साथ-साथ बॉलीवुड के कई और लोगों ने भी शाहरुख खान का समर्थन किया है.

आजकल शाहरुख खान फिल्मों से थोड़ा दूरी बना ली है. कुछ दिनों पहले उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर कुछ अफवाह उड़ी थी. लेकिन शाहरुख खान ने अपनी ट्वीट के द्वारा उन अटकलों को साफ कर दिया है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने शाहरुख खान और उनकी फिल्मों को लेकर ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है. कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा है की “शाहरुख खान की फिल्में भारत में तब तक नहीं चल सकती हैं जब तक वह फिल्म में पाकिस्तान की बुराई ना करें” कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इसके अलावा लोग इस ट्वीट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कमाल आर खान ने शाहरुख खान की फिल्म पर ट्वीट करते हुए लिखा कि “अगर शाहरुख खान दोबारा सुपरस्टार बनना चाहते हैं तो उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ बोलना पड़ेगा और इसके लिए मैंने स्क्रिप्ट भी तैयार रखी है. शाहरुख को नेशनल अवार्ड भी मिलेगा और उनके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड रुपए का बिजनेस भी करेगी”

हम आपको बता दें शाहरुख खान अंतिम बार फिल्म जीरो में दिखाई दिए थे. जीरो फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में थे. वैसे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी .इसके बाद शाहरुख खान ने अपने किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कोई भी एलान नहीं किया है. अगर कमाल खान की बात की जाए तो इस अभिनेता ने “देशद्रोही” फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म के अलावा कमाल आर खान बिग बॉस में भी आ चुके हैं.

Back to top button