बॉलीवुड

रियल लाइफ में एक दूसरे के दुश्मन हैं ये टीवी स्टार्स, नंबर 5 के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता

“हम दुश्मन को भी बड़ी शानदार सजा देते हैं, हाथ नहीं उठाते बस नजरों से गिरा देते हैं”, ये कहावत ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों पर बिलकुल फिट बैठती है. ग्लैमर इंडस्ट्री में जितनी जल्दी लोग दोस्ती करते हैं उतनी ही जल्दी एक दूसरे के दुश्मन भी बन जाते हैं और जब दुश्मन बनते हैं तो दुश्मनी दोस्ती से ज्यादा निभाते हैं. भले ही प्रोफेशनल लाइफ में ये प्यार से रहें और ऑनस्क्रीन इनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी हो लेकिन रियल लाइफ में ये एक दूसरे के जानी दुश्मन होते हैं. बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री यहां कई ऐसे कलाकार हैं जो एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते. आज के इस पोस्ट में हम आपको छोटे पर्दे के के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो मीडिया के सामने तो ठीक रहते हैं लेकिन असल जिंदगी में एक दूसरे के दुश्मन हैं. कौन हैं वो कलाकार आईये जानते हैं.

रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन

सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में रश्मि और जैस्मीन का बहुत करीब का रिश्ता दिखाया गया था लेकिन रियल लाइफ में ये एक दूसरे को बिलकुल भी पसंद नहीं करते.

रजत टोकस और श्वेता बासु प्रसाद

सीरियल ‘चंद्र नंदिनी’ में एक दूसरे के प्रेमी बने रजत टोकस और श्वेता बासु प्रसाद असल जिंदगी में एक दूसरे को ज़रा भी पसंद नहीं करते.

परिधि शर्मा और रजत टोकस

परिधि शर्मा और रजत टोकस फेमस सीरियल ‘जोधा अकबर’ में दिखाई दिए थे. भले ही ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री हिट थी लेकिन ऑफस्क्रीन दोनों की जरा भी नहीं बनती थी.

रिद्धिमा पंडित और शमिता शेट्टी

रिद्धिमा पंडित और शमिता शेट्टी की मुलाकात ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट पर हुई थी. शो के दौरान छोटी-छोटी बातों पर उनकी कहासुनी हो जाती थी.

श्वेता तिवारी और सेज़ान खान

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में श्वेता ने ‘प्रेरणा’ और सेज़ान ने ‘अनुराग’ का किरदार निभाया था. ये जोड़ी ऑनस्क्रीन बहुत पॉपुलर हुई थी और आज भी लोग इन्हें याद करते हैं. लेकिन आपको बता दें रियल लाइफ में इन दोनों के बीच बहुत गहरी दुश्मनी थी. वह एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते थे.

मोहसिन खान और मोहेना सिंह

मोहसिन खान और मोहेना सिंह प्रसिद्ध सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में साथ काम करते हैं. लेकिन आपको बता दें, रियल लाइफ में दोनों की एक दूसरे से बिलकुल नहीं बनती.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दुश्मनी तो जगजाहिर है. कपिल ने अपनी दुश्मनी दिखाते हुए सुनील ग्रोवर को अपने शो से निकाल दिया था. लेकिन सुनील के निकलते ही शो की टीआरपी गिरने लगी और शो बंद हो गया.

विवियन डीसेना और द्रष्टि धामी

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘मधुबाला’ में विवियन और द्रष्टि की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आपस में दोनों की बिलकुल नहीं बनती थी. एक इंटरव्यू में द्रष्टि ने कहा था कि वह विवियन के साथ दोबारा कभी काम नहीं करेंगी.

पढ़ें बॉलीवुड में मशहूर है इनकी दुश्मनी की कहानी, आज भी एक दूसरे की नहीं देखते शक्ल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button