बॉलीवुड

बॉलीवुड में मशहूर है इनकी दुश्मनी की कहानी, आज भी एक दूसरे की नहीं देखते शक्ल

बॉलीवुड में दोस्ती के किस्से जितने मशहूर होते हैं उतने ही दुश्मनी के भी चर्चा में आ जाते हैं। किसी वक्त पर शुरु हुई एक लड़ाई कितने समय तक दो लोगों को एक दूसरे से दूर रख सकती है यह बॉलीवुड में साफ देखने के मिल जाता है। यह लड़ाई सलमान और शाहरुख वाली या दीपिका और रनबीर वाली नहीं है जिसमें कभी गंभीर हो गए तो कभी फिर से दोस्ती कर ली। यह मनमुटाव कुछ ऐसा चला कि जिंदगी भर एक दूसरे की शक्ल देखने से भी इन एक्टर्स ने कर लिया तौबा। आइये बताते हैं आपक कौन सी हैं वो जोड़ियां जो एक दूसरे से करती हैं नफरत।

सलमान खान- सुभाष घई

बॉलीवुड के फेमस डॉयरेक्टर सुभाष घई और सुपरस्टार सलमान खान भी एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं। यह लड़ाई कोई आज की नही है बल्कि तब की है जब सलमान ने पर्दे पर एंट्री की था। उस वक्त उनकी बॉडी को देखते हुए सुभाषघई ने बहुत दुबला पतला हीरो कह दिया था। बाद में फिल्म मैंने प्यार किया बहुत हिट हुई थी और सुभाष घई के साथ सलमान ने लड़ाई कर ली थी।

सनी देओल और अनिल कपूर

सनी देओल तो पर्दे पर अपने गुस्से  और तगड़े अंदाज के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अनिल कपूर की भी उनसे दुश्मनी हो सकती है सोच पाना मुश्किल है। हालांकि यह बात एकदम सच है। फिल्म राम अवतार की शूटिंग के दौरान सनी देओल और अनिल कपूर में लड़ाई हो गई थी। झगड़ा किस बात का था ये तो पता नहीं चला, लेकिन यह इतना ज्यादा बढ़ गया था दोनों ने एक दूसरे पर हाथ भी उठा दिया था।

करीना कपूर और बॉबी देओल

कभी फिल्म अजनबी से धमाल मचाने वाली यह जोड़ी आज एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती। बॉबी का करियर ग्राफ कई हद तक नीचे गिर गया  जिसके लिए बॉबी करीना को जिम्मेदार मानते हैं। असल में कहा जाता है कि जब वी मेट के लिए निर्देशक की पहली पसंद बॉबी देओल थे, लेकिन करीना ने तब शाहिद का नाम आदित्य के रोल के लिए रिकेमंड किया था। हालांकि करीना का अंदाजा भी सही निकला औऱ फिल्म सुपरहिट रही। इसके बाद से ब़ॉबी को और कहीं काम नहीं मिला। हाल ही में वह सलमान के साथ रेस 3 में नजर आए थे, लेकिन वह फिल्म भी बूरी तरह फ्लॉप हो गई थी।

करीना और बिपाशा

करीना भी  हिरोइनों में से हैं जो अक्सर पंगा लेती फिरती हैं। फिल्म अजनबी की शूटिंग के दौरन करीना की बिपाशा से लड़ाई हो गई थी। यहां तक की करीना ने बिपाशा पर हाथ भी उठा दिया था।इसके बाद से फिल्म तो हिट हो गई, लेकिन करीना और बिपाशा ने कभी साथ काम नहीं किया।

सनी देओल और शाहरुख खान

सनी और शाहरुख ने एक फिल्म साथ की थी डर। इस फिल्म के हीरो तो सनी थे, लेकिन शाहरुख ने विलेन बनकर इतिहास रच दिया था। सनी को यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस यश चोपड़ा से इस बारे में बात की थी तो उन्होंने सनी के ही सीन काट दिए थे। इसके बाद से सनी और शाहरुख की आपस में ठन गई थी।

यह भी पढ़ें

Related Articles

Close