बॉलीवुड

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण का हुआ रोड एक्सीडेंट, पॉलिटिकल रैली में ट्रक से टकराई कार

कई बार लोग अच्छे काम के लिए जाते हैं और रास्ते में उनका रोड एक्सीडेंट हो जाता है जिसका खामियाजा उन्हें खून देकर चुकाना पड़ता है. कुछ ऐसा ही हो गया साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के छोटे भाई पवन कल्याण के साथ, जब गुरुवार रात उनका रोड एक्सीडेंट हो गया, जबकि ये एक पॉलीटिकल रैली अटैंड करने ककिनंदा (जो कि आंध्रप्रदेश में है) गए थे. पवन कल्याण भी साउथ में सफल अभिनेता है और इनकी फिल्मों का डंका भी बॉक्स-ऑफिस पर बजता है लेकिन इनकी पिछली फिल्म फ्लॉप होने की वजह से इनका मन अब फिल्मों के अलावा पॉलिटिकल में भी लगने लगा है इसलिए तो पिछले कुछ वक्त में इन्होंने कई रैली अटैंड की है. साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण का हुआ रोड एक्सीडेंट, इनके बारे में हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं ये पवन कल्याण.

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण का हुआ रोड एक्सीडेंट

राजनीतिक रैली अटैंड करने आंध्रप्रदेश के ककिनंदा से राजन ग्राम जाने में कुछ ही सेकेंड में उनकी तेजी से चलने वाली कार एक ट्रक से टकरा गई. एक्सीडेंट में पवन को ज्यादा चोट तो नहीं काई लेकिन उनके पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड जरूर घायल हो गए हैं, जिन्हें ककिनंदा के पास एक अस्पताल में ट्रीटमेंट के लिए ले जाया गया. आपको बता दें कि इसी साल जनवरी में पवन कल्याण की फिल्म ‘Agnyathavaasi’रिलीज हुई थी जिसका रिस्पॉन्स अच्छा नहीं मिलने के बाद ही पवन कल्याण ने राजनीति अपना ली.

इस फिल्म के अलावा पवन ने साउथ में तमिल, तेलुगू और मलयालम में बनी कई फिल्मों में काम किया है. पवन के एक्शन सीन के कई लोग दीवाने है और इन्होंने कई हिट फिल्में भी दी हैं. पवन कल्याण की सबसे महंगी औऱ महत्वकांक्षी फिल्म ‘Agnyathavaasi’ नहीं चलने की वजह से ही इन्होंने पूरा मन राजनीति में जाने का बना लिया. हालांकि इन्होंने साल 2014 में राजनीति ज्वाइन की थी और तब इन्होंने जनसेना पार्टी की स्थापना की थी. साल 2013 में फोर्ब्स लिस्ट में भारत में पवन कल्याण 100 सेलिब्रिटी में एक शामिल किए गए थे.

कौन हैं पवन कल्याण कैसे आए फिल्मों में ?

2 सितबंर, 1971 को आंध्र प्रदेश के बपतला में जन्म लेने वाले पवन कल्याण साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के छोटे भाई हैं. इनका असली नाम कोन्निडेला कल्याण बाबू है और इनका कल्याण नाम टॉलीवुड में स्टार बनने के बाद मिला. फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा पवन कल्याण तेलुगु फिल्मों के डायरेक्टर, सिंगर, कोरियोग्राफर और स्क्रीन राइटर भी हैं. मतलब ओवरऑल पवन कल्याण कंप्लीट पैकेज हैं जिन्हें एक बार लेने पर ज्यादा लोगों को ना लेकर एक को ही सारी फीस दे दी जाए. पवन कल्याण ने खुशी, गब्बर सिंह, अतरिंटिकी दरेदी और गोपाला गोपाला जैसी फिल्मों में काम किया है जो साउथ सिनेमा की सफल फिल्मो में शामिल है.
यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12: करणवीर के साथ सलमान के व्यवहार को लेकर भड़की टीजे सिद्धू

Related Articles

Close