साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं ये टीवी अभिनेत्रियां, नंबर 2 आज बन गयी है सुपरस्टार

वह टाइम और था जब छोटे पर्दे के कलाकारों के लिए बड़े पर्दे पर काम करना एक सपना जैसा होता था. लेकिन अब वक्त बदल गया है. अब बड़े पर्दे के कलाकार छोटे पर्दे पर बेझिझक काम करते हैं और छोटे पर्दे के कलाकारों को बड़े पर्दे पर काम करने का मौका मिलता है. छोटे पर्दे के कई एक्टर्स बॉलीवुड फिल्मों में आ चुके हैं. अब छोटे पर्दे के कलाकारों की दुनिया केवल छोटे पर्दे तक ही सीमित नहीं रही. वह बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में भी एक्टिव हैं. हिंदी फिल्मों के साथ-साथ वह रीजनल भाषाओँ की फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे हैं. आज के इस पोस्ट में हम टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने साउथ की फिल्मों में काम किया है. टीवी इंडस्ट्री में प्यार मिलने के बाद इन अभिनेत्रियों को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी भरपूर प्यार मिला है.

अनीता हसनंदानी

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अनीता ने ‘नेनु पेलिक्की रेडी’, ‘थोटी गैंग’ और ‘नुवु नेनु’ जैसी कई तेलुगु फिल्मों में काम किया है.

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी साउथ की फेमस अभिनेत्री हैं. वह टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ और ‘कोई मिल गया’ में बतौर बाल कलाकार काम कर चुकी हैं. हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में ‘आप का सुरूर’ नाम की एक फिल्म की थी लेकिन उन्हें साउथ में जो सफलता मिली वह यहां नहीं मिल पाई.

एरिका फ़र्नांडिस

मेन स्ट्रीम मीडिया में डेब्यू करने  से पहले एरिका साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2013 में आई फिल्म ‘आइंथू आइंथू आइंथू’ एरिका की पहली साउथ डेब्यू फिल्म थी. फिलहाल वह हाल ही में शुरू हुआ शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं.

सुरवीन चावला

सुरवीन चावला छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. इतना ही नहीं, वह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम हैं. हेट स्टोरी 2 और पार्चड जैसी फिल्मों से फेम पाने वाली एक्ट्रेस सुरवीन ने साल  2008 में फिल्म ‘परमेशा पानवाला’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

शिल्पा आनंद

‘दिल मिल गए’ शो से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री शिल्पा आंनद साउथ की फिल्म ‘बेजवाड़ा पुलिस स्टेशन’ में काम कर चुकी हैं.

पंछी बोरा

टीवी की मशहूर अभिनेत्री पंछी बोरा छोटे पर्दे पर आने से पहले ‘आकाश मे हड्डूऊ कोडाथारा’, ‘उलिक्की पडाथारा’ और ‘दमारुकम’ जैसी कई साउथ फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

नेहा पेंडसे

नेहा पेंडसे टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. वह ‘मे आई कम इन’ मैडम कॉमेडी सीरियल से काफी मशहूर हुई थीं. हाल ही में नेहा ‘बिग बॉस 12’ के घर से एलिमिनेट हुई हैं. आपको बता दें नेहा बॉलीवुड के अलावा मराठी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह ‘स्नेक एंड लैडर’, ‘इंस्पेक्टर झांसी’ और ‘सोनथाम’ जैसी कई साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

माही विज

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस माही विज साल 2004 में आई मलयालम हॉरर फिल्म ‘अपारिचथन’ में कम कर चुकी हैं.

मदिराक्षी मुंडले

‘सीता के राम’ सीरियल में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मदिराक्षी 2015 में आई साउथ की फिल्म ‘ओरी देवूदेय’ में काम कर चुकी हैं.

पूजा बोस

छोटे पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्री पूजा बोस साल 2011 में आई मलयालम फिल्म ‘विदु तेड़हा’ में नजर आ चुकी हैं.

अविका गौर

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अविका गौर साउथ की फिल्म ‘लक्ष्मी राव मां इंटिकी’, ‘उयाला जंपला’, ‘थानू नेनु’, ‘एककाडीकी पोथावु चिन्नावाड़ा’ और ‘वेटगाडु’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

श्रद्धा आर्या

श्रद्धा आर्या साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह ‘गोदाव’, ‘कलवनिन कधली’, ‘कोठी मुक’ और ‘रोमियो’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं.

पढ़ें- इस क्रिकेटर के प्यार में पागल हैं साउथ की एक्ट्रेस, करना चाहती हैं शादी

पोस्ट पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.