इस क्रिकेटर के प्यार में पागल हैं साउथ की एक्ट्रेस, करना चाहती हैं शादी

क्रिकेटर और कलाकारों के बीच बहुत ही ज्यादा गहरा संबंध होता है। अगर फिल्म जगत और क्रिकेट के इतिहास को टटकोला जाए तो यहां कई सारे रिश्ते देखने को मिलेंगे। फिल्म स्टार और क्रिकेटर के बीच शादी अफेयर होना बहुत आम बात हो गई है, ऐसे में आज हम आपको एक नये नवेले लव बर्ड के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी खिचड़ी अगर पकी तो एक और रिश्ता जुड़ जाएगा। आज हम बॉलीवुड नहीं, बल्कि टॉलीवुड की कलाकार के बारे में बात करेंगे। तो चलिए जानते हैं कि अब नई जोड़ी कौन सी बनने वाली है?

टॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री भारतीय क्रिकेटर पर फिदा हो गई है। जी हां, रकुल प्रीत सिंह एक क्रिकेटर पर अपना सबकुछ हार बैठी हैं। इतना ही नहीं, उस क्रिकेटर के साथ सात फेरे लेने तक के भी सपने देख चुकी हैं। रकुल अपना बॉलीवुड में नाम तो नहीं बना पाई पर टॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेत्री मानी जाती है। रकुल की खूबसूरती पर हर कोई फिदा होता है। लेकिन अब रकुल जिस पर फिदा हुई हैं, वो भी किसी से कम नहीं है।

रकुल जब 19 साल की थी तभी अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत कर ली थी, रकुल की पहली फिल्म कन्नड़ थी जो 2009 में आर्ई थी, जोकि काफी हिट हुई थी। रकुल के अफेयर के चर्चे तो खूब होते हैं, लेकिन अब उनका नाम किसी खिलाड़ी के साथ जोड़ा जा रहा है। यूं तो रकुल को पहले सलमान खान बहुत पसंद थे, लेकिन अब उनका दिल क्रिकेटर पर आया हुआ है।

इस क्रिकेटर पर मरती हैं रकुल प्रीत सिंह

आजकल रकुल हार्दिक पांड्या के प्यार में पागल हो चुकी है। हार्दिक पांड्या है ही इतने हैंडसम की  उन पर कोई भी लड़की मर मिटती है। हालांकि, रकुल हार्दिक पर मरती है, ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि रकुल ने खुद ही एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकारा था। रकुल ने कहा था कि वो हार्दिक पटेल की बल्लेबाजी की दीवानी है।

रकुल ने आगे कहा कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वो हार्दिक से ही शादी करेंगी। अब हार्दिक के दिल में रकुल की कितनी जगह है, ये तो हार्दिक ही बता सकते हैं। हालांकि, हार्दिक के भी अफेयर के चर्चे खूब हैं। ऐसे में यहां सवाल ये उठता है कि क्या रकुल की ख्वाहिश पूरी होगी? क्या हार्दिक रकुल को डेट करेंगे, ये तो भईया वक्त ही बताएगा, लेकिन इन दोनों की जोड़ी बहुत ही कमाल की रहेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!