लाइव शो पर जोर जोर से रोने लगी कॉमेडियन भारती सिंह, वजह जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जी हां, अपने टैंलेट और मेहनत के बदौलत आज वो सबके दिल में राज करती हैं। हमेशा खुश दिखने वाली भारती को न जाने क्या हो गया कि लाइव शो पर रोने लगी। अब भला जो शख्स दूसरों को हमेशा हंसाता रहा हो, वो रोये तो बात थोड़ी हजम नहीं होती है न? ऐसा ही कुछ दर्शकों को  देखने को मिला जब भारती सेट पर रोने लगी तो उनके संग दर्शक भी रोने लगा। चलिए जानते हैं कि आखिर भारती रोयी क्यों?

कई सारे कॉमेडी शो में नजर आने वाली भारती हमेशा सुर्खियों में रहती है। कभी अपनी रियल लाइफ को लेकर रहती हैं, तो कभी रील लाइफ को लेकर। भारती के फैन्स भी बहुत है, उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। अपनी शादी को लेकर भी भारती सिंह काफी  सुर्खियों में रही थी। शादी से लेकर हनीमून तक उन्हें कई बार ट्रोल होना पड़ा तो कई तारीफ सुनने को भी मिले।

भारती और उनके पति बीते दिनों शो राजीव खंडेलवाल के टीवी शो जज़्बात में पहुंची। तो यहाँ उन्होंने हर्ष और खुद की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज़ खोले, जिन्हें बहुत से कम लोग जानते हैं। दरअसल, इस दौरान भारती ने कहा कि उनके पति को भी ट्रोल किया जाता है। लोगों का कहना है कि उनके पति उनके ही पैसो पर जीते हैं।

जिसको लेकर भारती ने कहा कि बीते दिनों हर्ष ने कार ली और आप सबको जानकर हैरानी होगी कि वो कार हर्ष ने अपने पैसो से ही लिया है।

हर्ष और भारती का रिश्ता बहुत ही ज्यादा क्यूट है। दोनों एक दूसरे को खुश करने के लिए तरह तरह के सप्राइज भी देते है, जिनसे इनकी लाइफ में थोड़ा खट्टा मिठ्ठा बना रहता है। भारती ने यह भी बताया कि दोनों के बीच काफी नोंक झोंक भी होती हैं, लेकिन एक दूसरे से कभी बड़ा झगड़ा नहीं हुआ। कुल मिलाकर इनकी लाइफ बहुत ही कमाल की चल रही है।

जब सेट पर बेहोश होकर गिरा टीवी का ये सुपरस्टार, भारती का हुआ बुरा हाल, जानिए पूरी घटना

जी हां, लाइव शो पर भारती जमकर रोने लगी। दरअसल, हुआ ये कि शो में चल रही मौज मस्ती के दौरान शो के होस्ट राजीव खंडेलवाल अचानक बेहोश होकर गिर गए,ये देखकर भारती सिंह के होश उड़ गए। इतना ही नहीं, भारती खूब रोने लगी। लोगों को मदद के लिए बुलाने लगी। लेकिन जब लोग आएं तो राजीव होश ेमं आ गये। बता दें कि राजीव भारती के साथ मजाक रहे थे, लेकिन भारती सच मानकर रोने लगी। हालांकि, जब भारती को पता चला तो भारती पहले की ही तरह नार्मल हो गई।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.