बॉलीवुड

बिग बॉस 12: करणवीर के साथ सलमान के व्यवहार को लेकर भड़की टीजे सिद्धू

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में इस बार जिस तरह की थीम रखी गई और जिस तरह से सलमान का व्यवहार लोगों के लिए देखा गया वो सब देखकर दर्शक काफी हैरान हैं। जब से शो शुरू हुआ है तभी से घर में सेलीब्रिटीज का पलड़ा थोड़ा झुका हुआ नजर आ रहा है। शो को देखते हुए यही लग रहा है कि इस बार शो में कॉमनर्स का बोलबाला है और वो अपने गेम को काफी अच्छे से खेल रहे हैं। बता दें कि इस बार सलमान भी जिस तरह से हर बात पर कॉमनर्स का साथ दे रहे हैं उनको कॉमनर्स द्वारा की गई गलतियां दिखाई नहीं दे रही हैं या वो इसे देखकर भी अनदेखा कर रहे हैं।

बात करें घर के अंदर सेलीब्रिटीज की तो इस बार सलमान खान करणवीर बोहरा कि हर बात पर खिंचाई करते नजर आ रहे हैं। शो की शुरूआत से ही सलमान हर बात पर करणवीर की टांग खींचते हैं, उनके कपड़ों से लेकर उनकी हेयर स्टाइल या उनकी किसी भी बात पर वो करण का मजाक ही उड़ाते हैं। जिस तरह से शो दिख रहा है उससे  यही लगता है कि सलमान करण को खासा पसंद नहीं करते इसलिए वो हमेशा उनका मजाक बनाते हैं जबकि करण उनकी हर बात को बहुत ग्रेसफुली लेते हैं। लेकिन भले ही करण सलमान की हर बात को मजाक में लेकर टाल जाते हों लेकिन करण के फैंस को सलमान का करण के लिए ये बर्ताव खासा पसंद नहीं आ रहा है और इस बात को लेकर करण के फैंस सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। और करणवीर का मजाक बनाने को लेकर शो को काफी बुरा भला कह रहे हैं, बीते कुछ दिनों से ये मसला इंटरनेट पर छाया हुआ है।

सलमान के इस बिहेवियर को लेकर करण की वाइफ टीजे सिद्धू ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 12 के मेकर्स के खिलाफ एक ओपन लेटर लिखा था। और अपने पति के सपोर्ट में  खुलकर सामने आई हैं। एक इंटरव्यू में टीजे ने करणवीर के खिलाफ पक्षपाती रवैये को लेकर बात करती नजर आई।

टीजे सिद्धू ने कहा कि, ‘तोप की सलामी वाला टास्क बहुत खराब था। इसमें कुछ भी हंसने वाला नहीं था। मैं उस दिन सेट पर थी और हमारी बेटियां साथ थी। क्या इस तरह से शो में सेलिब्रेटिज को वेलकम किया जाता है। अगर ये करना है तो सभी के साथ करें, या फिर बिल्कुल भी मत करे। तो ये बिल्कुल अच्छा नहीं था। हो सकता है कि मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर उनसे मैच नहीं करता हो लेकिन कई लोगों को ये बात अच्छी नहीं लगी थी। वीकेंड एपिसोड में सलमान का बर्ताव इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। करणवीर के सपोर्टर भी इससे नाराज हैं और मैं अपना जवाब जरुर दूंगी। मैं अपने पति के साथ हमेशा हूं जब वो गलत हैं करते हैं मैं बताती हूं और जब सही हैं तो मैं उनके साथ हूं।’

देखें टीजे का इंटरव्यू-

ये भी पढ़ें : बिग बॉस 12: खुलासा ! सृष्टि भी करती हैं रोहित को पसंद, मनीष की वजह से हैं चुप

Related Articles

Close