बॉलीवुड

बिग बॉस 12: खुलासा ! सृष्टि भी करती हैं रोहित को पसंद, मनीष की वजह से हैं चुप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के हर सीजन में कुछ ना कुछ ऐसा जरूर होता है जिस वजह से इस शो को याद किया जाता है। बिग बॉस का घर ऐसा है कि वहां पर प्यार, दुश्मनी और दोस्ती जैसे हर रिश्ते का रंग देखने को मिलता है। इस बार भी घर में हर तरह के रिश्ते देखने को मिल रहा है। लेकिन इस बार जो खास है वो है एक तरफा प्यार। इस बार घर में दो ऐसे लोग हैं जिनको प्यार तो हुआ है लेकिन सिर्फ एक तरफा।

लेकिन ऐ दिल है मुश्किल है फिल्म में शाहरूख खान का डॉयलाग “कि एक तरफा प्यार की ताकत ही कुछ और होती है इसको करने के लिए आपको दूसरे की जरूरत नहीं पड़ती”, और इस बार घर में शाहरूख का यह डॉयलाग कुछ ज्यादा ही फेमस हो गया है। इस घर में दीपक के साथ अब रोहित को भी एक तरफा प्यार हो गया है।

बता दें कि घर में रोहित और सृष्टि के रिश्ते को लेकर के काफी बातें चल रही थीं। घर के अंदर जाने वाले गेस्ट भी घर के अंदर जाकर यही बोलते थे कि आप दोनों साथ में अच्छे लगते हैं, हालांकि रोहित को इस बात से कोई परेशानी नहीं थी लेकिन सृष्टि इन बातों को लेकर अपसेट हो गई थीं। घर के अंदर भी जब कुछ लोगों ने यह बोला कि सृष्टि सिर्फ रोहित की वजह से ही दिखती हैं तभी से उन्होंने रोहित से दूरी बना ली और अब वो उनसे बात नहीं करती हैं।

लेकिन रोहित को उनसे प्यार हो गया है और इस बात का खुलासा उन्होंने जसलीन से कर दिया है। शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि रोहित कालकोठरी में हैं और दीपिका उनके पास जेल के बाहर बैंठी हैं और रोहित दीपिका से कहते हैं कि,” कल रात से ना वो यहां से वाक करती जाती है और देखकर टर्न हो जाती है, अब सुबह आई वो कपड़े लेने वापिस देखते हुए गई और मैं उसी को देख रहा था, वो देखते हुए गई अंदर गई गेट बंद किया टर्न किया और अंदर चली गई। वहीं वीडियो में दिखाया गया कि जसलीन रोहित से पूछती हैं कि कैसा लग रहा था तो रोहित कहते हैं कि मैं तो अलग  ही जोन में था। तब जसलीन बातों बातों में रोहित की टांग खीचती हैं और उनसे पूछती हैं कि क्या तुमको कभी ऐसा लगा है कि उसकी तरफ से कुछ तो रोहित ने उनको बताया कि एक रात को सृष्टि ने उनसे क्या बात की थी। जसलीन रोहित से पूछती हैं कि अगर मनीष नहीं होता तो अब तक तुम उसको प्रपोज कर देते और रोहित इस बात पर ब्लश करते हैं और दोनों हंसने लगते हैं। देखें वीडियो-

रोहित के इस वीडियो को देखकर यही लग रहा है कि सृष्टि भी उनको कही ना कहीं पसंद करती हैं लेकिन मनीष की वजह से वो अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल कर रही है। अब देखना यह होगा कि इस वीडियो को देखने के बाद सृष्टि के ब्याएफ्रेंड मनीष नागदेव का क्या रिएक्शन आता है। क्योंकि इसके पहले भी वह रोहित और सृष्टि के रिश्ते को लेकर चल रही बातों पर वो रोहित पर भड़क गए थे और उन्होंने कहा था कि अगर लिमिट क्रॉस हुई तो वो जरूर सबक सिखाएंगे।

बिग बॉस 12: रोहित और सृष्टि के लिंकअप पर बोले मनीष नागदेव कहा, “ लिमिट क्रास की तो ”

Related Articles

Close