बॉलीवुड

करोड़ो में फीस लेने वाली यह वेडींग प्लानर बनाने जा रही है दीपवीर की शादी को ऐतिहासिक

इन दिनों बॉलीवुड के दो बड़े स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चा खूब रही हैं। दरअसल इन दोनों स्टार्स की शादी 14 और 15 नवंबर को इटली में हो रही है। बता दे कि इन दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया और अब उन्होने शादी करने का फैसला लिया है। जिस तरह से दोनों के शादी की तैयारियां को देख कर लगता हैं कि ये शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी होगी और इन दोनों स्टार्स की शादी को सोशल मीडिया पर दीपवीर नाम दिया गया है।

बेहद मशहूर है ये वैडिंग प्लानर

दीपिका रणवीर के शादी के विवाह स्थान से लेकर डिजाइनर कपड़ो और मेहमानों के लिए किए जा रहे अरेंजमेंट पर करोड़ो रुपये खर्च किए जा रहे हैं। लेकिन इस बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं कि इन दोनों स्टार्स की शादी को आलीशान बनाने के पीछे वेडिंग प्लानर वंदना मोहन का हाथ हैं। तो ऐसे में आज हम आपको दीपिका और रणवीर की वेडिंग प्लानर वंदना मोहन से जुड़ी कुछ खास बाते बताने जा रहे है। वंदना मोहन दिल्ली की फेमस वेडिंग प्लानर हैं और उन्हें इस फील्ड में काम करते हुये 30 साल बीत गए हैं जिसके कारण उनके पास 30 साल का अनुभव हैं। बता दें कि वंदना की ‘बैकस्टेज प्रोडक्शन’ नाम से इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है। इसके अलावा वो ‘द वेडिंग डिजाइन’ कंपनी भी चलाती हैं, वंदना ने इसके पहले कई सारे सेलिब्रिटीज की शादी का सारा अरेंजमेंट किया हैं।

सेलिब्रिटीज की शादियों में सबसे ज्यादा फेमस पार्थ जिंदल और अनुश्री जसानी की शादी चर्चा में रही हैं, इनकी भी शादी के अरेजमेंट का जिम्मा वंदना के हाथो ही था। पार्थ जिंदल ‘जेएसडब्ल्यू’ कंपनी के एमडी है और इनकी शादी वियना में 9 मई 2016 को हुयी थी। बता दें कि इन दोनों की शादी का जश्न 7 से 9 मई तक चला था। इनकी शादी काफी रॉयल लूक में हुयी थी, जिसके कारण या बहुत प्रसिद्ध रही। इसके अलावा पार्थ की बहन तनवी जिंदाल की शादी के अरेजमेंट का जिम्मा भी वंदना को ही दिया गया था। तनवी ने 2010 में फ्लोरेंस में शादी की थी। इन दोनों के अलावा वंदना ने मशहूर बिजनेस मैन सुनील वसानी के बेटी सोनम की शादी का सारा जिम्मा उठाया था, इन दोनों की शादी ऑस्ट्रेलिया के वियना में हुआ था।

दीपवीर की शादी बनेगी ऐतिहासिक

दरअसल वंदना के वेडिंग प्लान में हर छोटी-बड़ी बात पर ध्यान दिया जाता हैं, उनकी वेडिंग प्लान की थीम ग्लैमरस, आईकॉनिक और क्लासिक होती है। जिसके कारण ही दीपिका और रणवीर ने उन्हें अपने वेडिंग प्लानर के रूप में चुना हैं। दरअसल दीपिका और रणवीर की शादी कोंकणी और सिंधी दो रीति-रिवाजो से सम्पन्न होगी। इसलिए इनकी शादी दो दिन हैं। दो बार हो रही शादी में दीपिका कोंकणी रिवाज से हो रही शादी में साउथ इंडियन साड़ी पहन रही हैं तो वहीं सिंधी रस्म से होने वाली शादी में वो लहंगा पहन रही हैं। ऐसे में देखना यह हैं वंदना ने इन दोनों स्टार्स की शादी को रॉयल लूक देने के लिए क्या खास किया हैं और यह बात 14 और 15 नवंबर को ही पता चलेगी।

यह भी पढ़ें :

Related Articles

Close