बॉलीवुड

प्रियंका के बाद अब सुष्मिता सेन करेंगी खुद से 15 साल छोटे लड़के से शादी, इंडियन है लड़का

खुद से बड़ी उम्र के व्यक्ति को डेट करना आम बात है और लड़कों को भी अपनी उम्र से कम लड़कियां पसंद आती हैं लेकिन अब यह ट्रेंड बॉलीवुड में आ गया है. बॉलीवुड के नये ट्रेंड के अनुसार हीरोइनों को अपनी उम्र से बहुत छोटे लड़के पसंद आने लगे हैं. पहले ऐश्वर्या राय ने अपनी उम्र से 3 साल छोटे अभिषेक बच्चन से शादी की फिर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को अपनी उम्र से 10 साल छोटे निक जोनस पसंद आए जिनसे वो 2 दिसंबर को शादी कर रही हैं. प्रियंका के बाद अब सुष्मिता सेन करेंगी खुद से 15 साल छोटे लड़के से शादी, बहुत समय बाद सुष्मिता सेन की तरफ से ऐसी खबरों ने तूल बांधा है लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है इस बात का पता तो समय के साथ ही चलेगा. जब सुष्मिता की शादी की खबरें मीडिया में फैलेंगी.

सुष्मिता सेन करेंगी खुद से 15 साल छोटे लड़के से शादी

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी उम्र से करीब 15 साल छोटे लड़के को डेट कर रही हैं. सुष्मिता सेन फिलहाल 42 साल की हैं और उन्हें 27 साल के एक लड़के से प्यार हो गया है और उनकी उम्र में 15 साल का अंतर है. अगर आपको लगता है कि प्रियंका के हसबैंड बहुत ज्यादा हैंडसम हैं तो संभल जाइए क्योंकि प्रियंका के हसबैंड से ज्यादा सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड हैं. सुष्मिता जिस मॉडल को डेट कर रही हैं वो दिल्ली का रहने वाला है और उसका नाम रोहमन शावल है. दिल्ली के 27 साल के रोहमन का स्टाइल और लुक दोनों बहुत ही आकर्षक है.

रोहमन और सुष्मिता एक साथ कई बार और कई जगह स्पॉट किए जा चुके हैं और हाल ही में यह दोनों एक फैशन शो में भी नजर आए. इसके बाद दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया कुल मिलाकर यह दोनों एक साथ हर जगह आते-जाते हैं.

सोशल मीडिया में सुष्मिता और रोहमन आगरा के ताजमहल में पोज देते हुए नजर आए और इसके अलावा दोनों भारत के कई जगह घूम रहे हैं जो इस बात का इशारा करते हैं कि इनके बीच प्यार का गहरा रिश्ता है. इनके पहले सुष्मिता सेन ने रणदीप हुड्डा के साथ करीब 3 साल के रिलेशन में रही हैं.

पूर्व मिस यूनिवर्स हैं सुष्मिता सेन

19 नवंबर, 1975 को हैदराबाद में जन्मी सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल किया. इसके बाद इन्होंने बॉलीवुड में मैं हूं ना, चिंगारी, सिर्फ तुम, बीवी नंबर-1, मैंने प्यार क्यों किया, तुमको ना भूल पाएंगे, दस्तक, नो प्रोबलम, बेवफा, आंखें, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, मैं ऐसा ही हूं और समय जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया. सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद भी लिया है जिनकी परवरिश वह अपने बच्चों की तरह करती हैं.
यह भी पढें : बॉलीवुड की इन 8 फिल्मों ने सिखाया प्यार का असली मतलब, नंबर 6 वाली फिल्म देखकर रो पड़े थे लोग

Related Articles

Close