6 माह में ही ऐश्वर्या से क्यों तलाक ले रहे हैं तेज प्रताप? कहीं इस कारण से तो नहीं कर रहे ऐसा

आजकल रिलेशनशिप में फंसे लोग कुछ ही दिनों में ब्रेकअप कर लेते हैं और शादी को लेकर भी ज्यादा लोग सीरियस नहीं रहे हैं. बीते दिनों बिहार से एक अहम खबर आ रही है बताया जा रहा है कि वहां के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे की शादी के सिर्फ 6 महीने के बाद ही तलाक होने जा रहे हैं. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और विधायक तेज प्रताप यादव ने कोर्ट में अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए अर्जी दी है. अब ऐसा क्या हुआ कि दोनों 6 महीने भी बड़ी मुश्किल से रह पाए फिर इनका तलाक होने जा रहा है. यह सवाल हर किसी के मन में होगा कि मगर इसकी सही वजह शायद ही किसी को पता हो. 6 माह में ही ऐश्वर्या से क्यों तलाक ले रहे हैं तेज प्रताप? तो चलिए बताते हैं आपको इसके पीछे की असल वजह.

6 माह में ही ऐश्वर्या से क्यों तलाक ले रहे हैं तेज प्रताप?

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादल के बेटे जो कि विधायक हैं उन्होंने शादी के ठीक 6 महीने के बाद तलाक की मांग कर ली है. दोनों की शादी को मुश्किल से 6 महीने ही हुए होंगे कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने तलाक दे दिया और इस बात को लेकर सावर्जनिक तौर पर ऐश्वर्या ने किसी से कुछ भी नहीं बताया है जबकि तेज प्रताप ने तलाक के पीछे कई कारण गिनाए हैं. अब इसके पीछे की यह 5 वजहें हो सकती हैं जो आपको जरूर पढ़ना चाहिए.

1. तेज ने ऐश्वर्या के बारे में बताया कि वो एक मॉडर्न लड़की है और इनसे अपने विवाद के पीछे ऐश्वर्या की एक मॉडर्न विचारधारा है जो तेज को समझ नहीं आती. तेज ने कहा, ”मैं एक साधारण जिंदगी गुजारने वाला व्यक्ति हूं और ऐश्वर्या का मिजाज बहुत ही अलग है जो मेरे लिए बिल्कुल भी सही नहीं है.”

2. तेज का दावा है कि उनकी यह शादी उनके मन के खिलाफ की गई थी. दो राजनीतिक परिवारों के बीच हुए रिश्ते का वो रिश्ता एक मात्र मोहरा भर है. जो बहुत बुरा था लेकिन अब कुछ नहीं हो सकता.

3. तेज प्रताप ने पत्रकारों को बताया, ”मैंने अपने माता-पिता को पहले ही बताया था कि मैं अभी शादी नहीं करना चाहता था लेकिन किसी ने मेरी बिल्कुल नहीं सुनी. अब यह सब जो हुआ है इसका अंदाजा मुझे पहले से ही हो गया था.”

4. तेज ने बताया कि जिंदगी में घुटन हो रही है यह वही घुटन है जिसमें हम जी नहीं सकते हैं.” आपको बता दें कि तेज प्रताप की शादी इसी साल 12 मई को हुई. ऐश्वर्या पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी हैं. ऐश्वर्या के दादा बिहार के पहले यादव मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय थे.

5. तेज प्रताप ने कोर्ट में जो याचिका दायर की है उसमें क्रूरता का आरोप भी लगाया गया है. अदालत ने अर्जी पर 29 नवंबर की तारिख को सुनवाई के लिए समय दिया है. अब इन सभी बातों के बाद तेज प्रताप का तलाक लेना संभव था.

तेज प्रताप को अपने तलाक के पीछे और उनके बीच गलतफहमी खड़ी होना किसी का षड़यंत्र है जो समय के साथ बहुत जल्दी सामने आ जाएगा.
यह भी पढें : इन 3 अभिनेताओं के भयानक किरदार को भुला पाना है मुश्किल, No.3 है सबसे भयानक