बॉलीवुड

शादी से पहले जमकर पसीना बहा रहे हैं रणवीर सिंह, तेज़ी से वायरल हुई वर्कआउट के बाद की तस्वीरें

बॉलीवुड के फेमस सितारे रणवीर और दीपिका की शादी में अब चंद दिन ही रह गये हैं। शादी से पहले रणवीर और दीपिका खूब तैयारियां करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ इनके फैन्स को इनकी शादी का इंतजार है तो वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह अपनी फिटनेस का भरपूर ख्याल रखते हुए नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह इन दिनों जिम में काफी पसीना बहा रहे हैं, जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जी हां, रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर हर कोई  बेसब्री से इंतजार कर रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

रणवीर और दीपिका ने पिछले महीने 21 अक्टूबर को अपनी शादी का ऐलान किया था, लेकिन शादी कहां होगी और कौन कौन से फंक्शन होंगे, इसके बारे में अभी भी किसी को पता नहीं है। रणवीर और दीपिका की शादी में अब कुछ दिन ही रहे गये हैं, जिसको लेकर दोनों खूब मस्ती और तैयारियां कर रहे हैं।  इन सबके अलावा दीपिका के घर तो शादी की रस्में दिवाली से पहले ही शुरू हो गई थी, ऐसे में दोनों ही परिवार इन दिनों शादी की धूमधाम से तैयारियां कर रहा है।

दो बार होगी रणवीर और दीपिका की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका की शादी दो बार होगी। जी हां, रणवीर और दीपिका दोनों ही अलग अलग रीति रिवाजों को फॉलो करते हैं। ऐसे में एक दूसरे की रीति रिवाजों का पालन करते हुए ये दोनों दो बार शादी करेंगे। 14 नवंबर को दीपिका के रीति रिवाज से उनकी शादी साउथ इंडियन स्टाइल में होगी, तो वहीं दूसरी तरफ रणवीर के स्टाइल से शादी सिंधी स्टाइल में 15 नवंबर को होगी। दीपिका कर्नाटक की है, इसलिए वे अपनी शादी साउथ इंडियन के अनुसार से करना चाहती हैं। रणवीर सिंधी हैं, इसलिए दूसरी बार सिंधी रीति रिवाज़ों के साथ दोनों की शादी की जाएगी।

13 नवंबर को होगा संगीत कार्यक्रम

हाल ही में हल्दी की रस्म में रणवीर और दीपिका एक साथ नजर आए थे और उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, लेकिन अब दोनों एक साथ 13 नवंबर को संगीत के कार्यक्रम में नजर आएंगे। रणवीर और दीपिका अपने संगीत में चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे। यहां आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका के फैन्स उनके शादी का कोई भी फंक्शन मिस नहीं करना चाहते हैं। इसलिए हर कोई इनकी शादी के ताजा अपडेट पर पर निगाहें बनाए हुए हैं।

शादी से ठीक पहले रणवीर सिंह अपनी फिटनेस पर भरपूर ध्यान दे रहे हैं। यूं तो रणवीर अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही सजग रहते हैं, लेकिन यह मौका उनके लिए बेहद खास है, इसलिए बनने वाले दूल्हे राजा अपनी दुल्हनियां से कम फिट नहीं नजर आना चाहते हैं। तभी तो अपनी शादी की तैयारियों के साथ साथ रणवीर अपनी फिटनेस को फिका नहीं पड़ने देना चाहते हैं। खैर, अब तो सभी को 14 और 15 नवंबर का बेसब्री से इंतजार है।

Related Articles

Close