बॉलीवुड

बिग बॉस 12: रोमिल को सोमी के लिए बलिदान करने की मिली इतनी बड़ी कीमत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस में हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है कि घर के किसी एक सदस्य के लिए यादगार जरूर होता है, बिग बॉस के घर में दो दिन जब सलमान घर में आते हैं तो घर वालों के लिए कोई ना कोई सरप्राइज जरूर मिलता है और इस बार भी ऐसी ही हुआ है। भले ही सलमान ने कल घर में कुछ सदस्यों की क्लास लगाई हो लेकिन इसी के साथ ही बिग बॉस नें घर के किसी एक सदस्य को एक ऐसा तोहफा दिया है जो उसको जिंदगी भर याद रहेगा।

दरअसल आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बिग बॉस रोमिल को उनकी फैमिली से मिलाएंगे। शो मेकर्स नें एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोमिल अपनी वाइफ और बेटे से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। रोमिल को बिग बॉस कंफेशन रूम में मिलाते हैं जहां पर उनकी वाइफ अपने बेटे ओजो को लेकर पहले से ही बैठी रहती है। जिनकों देखकर रोमिल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है।

जैसे ही रोमिल एंट्री करते हैं तो उनकी पत्नी जैसे ही उन्हें देखती है सबसे पहले वह यही पूछती है कि, ‘खाना वाना नहीं खाते हो क्या, कितने पतले हो गए हो?’ इसके बाद रोमिल कह रहे है कि, ‘यहां सिर्फ दिमाग ही चलता है और किसी चीज के लिए टाइम ही नहीं मिलता है।’ अपने बच्चे को देखने के बाद रोमिल कहते है कि, ‘ये कितना बड़ा हो चुका है।’ रोमिल की वाइफ उनसे पूछती हैं कि वो कल के एपिसोड में रो क्यों रहे थे जिस पर रोमिल कहते हैं कि उनको ओजो की याद आ रही थी। देखें वीडियो-

ऐसा माना जा रहा है कि रोमिल ने सोमी के लिए अपने घर वालों से मिलने वाले टॉस्क में बलिदान दिया था जिसमें उन्होंने सोमी को उनके घर वालों का वीडियो दिखाने के लिए बिग बॉस से रिक्वेस्ट की थी, और रोमिल की इसी बलिदान के बदले बिग बॉस ने उनको यह सरप्राइज दिया है।

रोमिल पेशे से वकील हैं और वो जिस तरह से पूरे गेम को खेलते हैं इस वजह से उनको घर का मास्टर माइंड कहा जाने लगा है। रोमिल का दिमाग ही कहेंगे कि घर से एक बार नॉमिनेट होने के बाद जब से उन्होंने घर में सुरभी राणा के साथ दोबारा एंट्री ली है तभी से वो गेम को बहुत ही अच्छे से खेल रहे हैं।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस 12: हैप्पी क्लब में पड़ी दरार, रोमिल और सुरभी के बीच हुई तकरार

Related Articles

Close