Viral

शादी के बाद एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ की तस्वीरें हो रही है वायरल, देखिये क्या से क्या हो गई

साउथ की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ आजकल बॉलीवुड में भी छाई हुई हैं. इलियाना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. इलियाना की आखिरी हिंदी फिल्म साल 2018 में आई ‘रेड’ थी. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे. इलियाना अब तक कई बॉलीवुड मूवीज में काम कर चुकी हैं. उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘बर्फी’ थी. बर्फी में उनके अभिनय को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. हालांकि इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. भले ही बॉलीवुड में इलियाना को खास पहचान नहीं मिल पाई हो लेकिन फिगर के मामले में वह हिट हैं. आये दिन वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो इलियाना जिम नहीं जातीं. वह हल्का-फुल्का व्यायाम करके अपना फिगर मेन्टेन रखती हैं. कुछ दिनों से इलियाना फिल्मों से दूर हैं और हाल ही में उनकी एक फोटो वायरल हुई जिसमें वह काफी मोटी दिख रही हैं. पहले तो ये फोटो देखकर लोगों को पहचानना मुश्किल हो गया कि ये वाकई इलियाना हैं. बाद में ध्यान से देखने पर पता चला कि ये उन्हीं की तस्वीर है.

मोटापे  से जूझ रही हैं इलियाना

बता दें, आखिरी बार इलियाना अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रेड’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में वह बेहद स्लिम और फिट दिख रही थीं. लेकिन हाल ही में वायरल हुई तस्वीर में वह बेहद मोटी दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में इलियाना की बॉडी का नीचे वाला हिस्सा काफी भारी नजर आ रहा है. जिस किसी ने भी इलियाना की ये तस्वीर देखी वह हैरान रह गया. हाल ही में खबरें आई थीं कि वह एक गंभीर शारीरिक बीमारी से जूझ रही हैं. इस बीमारी में शरीर के नीचे वाला हिस्सा अपने आप वजनदार हो जाता है. इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में भी बाताया था. उन्होंने बताया था कि उन्हें ये समस्या बचपन से है. बचपन से वह इस बीमारी को लेकर डिप्रेशन में रहती थीं. उन्हें लगता था कि वह बदसूरत हैं. फिर एक दिन उन्होंने डिप्रेशन पर जीत हासिल कर ली और खुद को जैसी वह हैं वैसे ही एक्सेप्ट कर लिया.

 

ilena druz

फैंस कर रहे हैं कमबैक का इंतजार

फिल्म ‘रेड’ के बाद वह किसी दूसरे फिल्म में नजर नहीं आयीं. बता दें, हाल ही में इलियाना ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है और लोगों का मानना है कि शादी के बाद उनका वजन बढ़ गया है और इसी वजह से वह फिल्मों से दूर हैं. कुछ दिनों पहले भी उनकी सब्जी खरीदते हुए फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह बहुत मोटी लग रही थीं. तभी से उन्हें कुछ लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था. हालांकि उनके फैन्स को जल्दी फिल्मों में उनके कमबैक का इंतजार है. जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हैं वहीं उनके फैन्स उन्हें पूरी तरह सपोर्ट कर रहे हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए इलियाना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आय हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी उन्हें पहचान नहीं पायेंगे. हालांकि बढ़े हुए वजन में भी वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इलियाना की शादी से पहले की कुछ तस्वीरें

 

ileana d'cruz

 

 

 

पढ़ें :  इलियाना डिक्रूज ने स्वीमिंग पूल में दिखाए कातिलाना अंदाज… वीडियो वायरल!

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button