दीपिका-रणवीर के वेडिंग कार्ड में हुई इतनी बड़ी गलती, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

लंबे समय से दीपिका और रणवीर सिंह की शादी को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई तरह की अटकलें लग रही थी जिसपर आखिरकार खुद दीपिका और रणवीर ने मुहर लगा दी है। बता दें की कल बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तारीख का अनाउंसमेंट कर दिया है। बताते चलें की इसके लिए बाकायदा उन्होने एक कार्ड सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें साफ साफ लिखा है कि शादी 14 और 15 नवंबर को होनी है। दीपिका-रणवीर ने एक साथ अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेडिंग कार्ड की फोटो शेयर की थी। इस कार्ड में लिखा है, ‘हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है की हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है।

आपको बता दें की जब से इस सुपेरहिट जोड़ी ने अपनी शादी का ऐलान किया है उसके बाद से लगातार ये दोनों ही सोशल मीडिया के हर प्लैटफ़ार्म पर ट्रेंड कर रहे हैं। मगर यहाँ पर खास बात तो ये है की ट्रेंड करने के साथ साथ अब ये जोड़ी अपने शादी के कार्ड को लेकर ट्रोल भी होने लगी है। असल में दीपिका-रणवीर ने अपना वेडिंग कार्ड हिंदी और इंग्लिश दोनों ही भाषा में शेयर किया था मगर बाद में पता चला की हिंदी वाले कार्ड में कुछ गलती हो गयी और उसकी वजह से फैंस ने इन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें की हिन्दी वाले वेडिंग कार्ड पर दीपिका का नाम ही गलत लिखा हुआ था, जिसके बाद फैंस ने तो दोनों का मजाक ही उड़ा दिया।

दीपिका-रणवीर के वेडिंग कार्ड को लेकर किया जा रहा ट्रोल

बताते चलें की वेडिंग कार्ड में नाम गलत होने के बाद लगातार लोग इन्हे ट्रोल कर रहे और उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ऐसा बोले- ‘दो दिन तक कौन-सी शादी होती है यार’। बता दें की कार्ड को लेकर लोग अलग-अलग तरह के सवाल भी कर रहे हैं, जिनमें से कुछ मजेदार ट्वीट यहाँ पर भी हैं।

एक यूजर ने पूछा है- शादी के कार्ड पर अपना नाम गलत कौन लिखता है?

एक अन्य यूजर ने पूछा है – दो दिन तक कौन-सी शादी होती है यार।

इस तरह के एक दो नहीं बल्कि कई सारे ट्वीट्स इनके लिए आ रहे है।

एक यूजर ने लिखा- ऐसा कभी नहीं सुना कि कोई एक ही पार्टनर के साथ दो अलग-अलग डेट्स पर शादी करता है। बता दें की हिन्दी में छापे वेडिंग कार्ड पर दो गलत शब्द ‘की’ और ‘दीपीका’ ने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और इसे लेकर लगातार सोशल मीडिया पर लोग उनको कोस रहे हैं।

इटली के ‘लेक कोमो’ में होगी दीपिका-रणवीर की शादी

वैसे बता दें की बॉलीवुड सितारे किसी ना किसी वजह से कभी ट्रेंड तो कभी ट्रोल होते ही रहते हैं मगर यहाँ पर ध्यान देने वाली बात ये है की काफी समय से लग रही इन दोनों की शादी की अटकलों पर अब कोई और मुद्दा नही उठने वाला है। वैसे खबरों की माने तो दो दिनों तक चलने वाली दीपिका और रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में होनी है। बताया जा रहा है की इस शादी में परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्तों के अलावा करीब दो दर्जन नजदीकी मेहमान भी शरीक हो सकते हैं।