रियलिटी शो में हारने के बावजूद स्टार बन गए ये सितारे, आज नंबर 3 के दम पर चलता है बॉलीवुड

न्यूज़ट्रेन्ड बॉलीवुड डेस्क- टीवी और इंटरनेट के दौर में अपना टैलेंट लोगों तक आसानी से पहुंचाया जा सकता है. पहले का टाइम गया जब लोगों को अपना टैलेंट लोगों तक पहुंचाने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ती थी. रियलिटी शो जीतकर किसी भी कंटेस्टेंट के लिए बॉलीवुड के द्वार कुछ हद तक खुल जाते हैं. यदि कोई रियलिटी शो जीतकर नाम कमाता है और हिट हो जाता है तो लोगों को ये आम लगेगा. लेकिन कोई रियलिटी शो हारकर और जजेज़ के खराब कमेंट्स के बावजूद बॉलीवुड पर राज करने लगे तो ये किसी ताज्जुब से कम नही होगा. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक नहीं बल्कि कई ऐसी फेमस हस्तियों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्हें रियलिटी शो में नकार दिया गया लेकिन आज वह पॉपुलरिटी और शोहरत के मामले में उस शो के विनर से सौ कदम आगे हैं. रियलिटी शो से आउट हुए ये सितारे आज बॉलीवुड के जाने-माने नाम बन गए हैं.

मोनाली ठाकुर

मोनाली ठाकुर भले ही आज इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर हों लेकिन सबसे पहले वह ‘इंडियन आइडल 2’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. हालांकि वह कुछ एपिसोड्स के बाद आउट हो गयी थीं लेकिन आज वह बॉलीवुड पर राज़ करती हैं.

नेहा कक्कड़

नेहा भी मोनाली के साथ ‘इंडियन आइडल 2’ में नजर आई थीं. यहां पर जजेज ने उन्हें कुछ खास पसंद नहीं किया था और कुछ एपिसोड्स के बाद वह बाहर हो गयी थीं. लेकिन आज नेहा कक्कड़ को पूरी दुनिया पहचानती हैं. उनके गाये हुए सारे गाने हिट हैं.

अरिजीत सिंह

इस लिस्ट में अगला नाम आता है युवाओं के बीच प्रसिद्ध गायक अरिजीत सिंह का. अरिजीत सबसे पहले ‘फेम गुरुकुल’ नाम के एक रियलिटी शो में नजर आये थे. हालांकि इस शो में वह दूसरे नंबर पर रहे इसके बावजूद आज वह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर हैं.

सनी लियॉन

सनी लियॉन सबसे पहले ‘बिग बॉस 5’ में नजर आई थीं. हालांकि उनकी टूटी-फूटी हिंदी दर्शकों को पसंद आई इसके बावजूद उन्हें घर के बाहर का रास्ता देखना पड़ा. आज सनी बॉलीवुड की सबसे मशहूर और महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं.

बानी जे

अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली बानी कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. सबसे पहले वह ‘रोडीज’ चौथे सीजन में नजर आई थीं और जल्दी ही एलिमिनेट हो गयी थीं. लेकिन आज उन्हें दुनियाभर में लोग पहचानते हैं.

नक्काश अजीज़

नक्काश अजीज़ भी ‘इंडियन आइडल’ के कंटेस्टेंट थे. उस समय वह एलिमिनेट हो गए थे लेकिन आज वह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हैं.

अंतरा मित्रा

अंतरा मित्रा भी ‘इंडियन आइडल’ का हिस्सा थीं. हालांकि वह शो जीत नहीं पायीं इसके बावजूद आज वह बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर हैं.

मोहम्मद इरफ़ान

मोहम्मद इरफ़ान ‘सारेगामापा’ और ‘अमूल स्टार वाइस ऑफ इंडिया’ के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. वह इन प्रतियोगिताओं को तो नहीं जीत पाए लेकिन लोगों का दिल जीतने में जरूर कामयाब हुए. उन्होंने बॉलीवुड के कई गानों को अपनी आवाज़ दी है.

ये भी पढ़ेंबॉलीवुड की इस मशहूर सिंगर के पास है करोड़ों की संपत्ति, कभी रिएलिटी शो से निकाली गई थी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.