इन मशहूर अभिनेत्रियों के रह चुके हैं एक से ज्यादा पति, नंबर 4 के साथ हुआ था सबसे बुरा

शादी किसी के भी जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखता है. इस दिन को लेकर लोगों की बहुत सारी इच्छाएं होती हैं. इंसान हर वह कोशिश करना चाहता है जिससे यह लम्हा हमेशा के लिए यादगार बन जाए. शादी सात जन्मों का बंधन होता है और कहते हैं कि पति-पत्नी को ये बंधन सात जन्मों तक निभाना पड़ता है. लेकिन कई बार ये कहावत गलत भी नजर आती है जब हम अपने आस-पास होने वाले तलाकों को देखते हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां आये दिन तलाक की खबरें आती रहती हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि तलाक के बावजूद ये कपल एक-दूसरे के अच्छे दोस्त होते हैं और साथ डिनर या फिर मूवी जाना इनके लिए आम बात होती है. ग्लैमर इंडस्ट्री में एक से ज्यादा शादी करना अब जैसे फैशन बन चुका. बहुत कम ही ऐसी जोड़ियां हैं जो सालों से शादीशुदा हैं और आज भी एक सुखी जीवन व्यतीत कर रही हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी एक नहीं बल्कि दो शादियां हुई है.

डिम्पी गांगुली

डिम्पी गांगुली ने पहली शादी राहुल महाजन से एक रियलिटी शो के दौरान की थी. कुछ टाइम बाद दोनों के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गयी और 2015 को उनका तलाक हो गया. इसके बाद डिम्पी ने रोहित रॉय से दूसरी शादी कर ली.

कश्मीरा शाह

कॉमेडियन कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने पहली शादी ब्रेड लिस्टमैन से की थी.

अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. बता दें, परमीत सेठी से पहले उनकी शादी किसी और से हुई थी. पहली शादी टूटने पर वह भी बहुत टूट गयी थीं और किसी से शादी नहीं करना चाहती थीं. लेकिन परमीत के आने पर उन्हें अपना फैसला बदलना पड़ा.

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं. उनकी पहली शादी साल 1998 में राजा चौधरी से हुई थी. राजा श्वेता से बहुत मारपीट करते थे जिससे परेशान होकर श्वेता ने उनसे तलाक ले लिया. उन्होंने दूसरी शादी अभिनव कोहली से की.

नीलम कोठारी

बॉलीवुड अभिनेत्री नीलम कोठारी अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. उनकी पहली शादी लंदन के एक कारोबारी से हुई थी. लेकिन उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था जिस वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला किया. समीर सोनी से लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद नीलम ने उनसे दूसरी शादी कर ली.

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा की पहली शादी अभिनेता जीत उपेंद्र से हुई थी. लेकिन 2007 में तलाक होने के बाद उन्होंने 2012 में दूसरी शादी केशव अरोड़ा से कर ली.

तनाज ईरानी

अभिनेत्री तनाज ईरानी की पहली शादी फरीद कुर्रिम सी हुई थी. फरीद एक थिएटर आर्टिस्ट थे. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और फरीद से तलाक लेने के बाद तनाज ने बख्तियार ईरानी से शादी कर ली.

किरण खेर

अपने ज़माने की मशहूर अदाकारा किरण खेर ने दो शादियां की है. किरण खेर की पहली शादी गौतम बेरी से हुई थी लेकिन कुछ टाइम बाद ही दोनों का तलाक हो गया. उसके बाद किरण खेर ने दूसरी शादी अनुपम खेर के साथ रचाई और आज दोनों एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.

बिंदिया गोस्वामी

एक समय में बिंदिया गोस्वामी और विनोद मेहरा के प्यार के खूब चर्चे हुआ करते थे. दोनों ने शादी भी की लेकिन अफ़सोस उनका ये रिश्ता ज्यादा टाइम तक चल नहीं पाया. बाद में बिंदिया ने विनोद से तलाक लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर जेपी दत्ता से शादी कर ली.

योगिता बाली

अपने ज़माने की मशहूर अदाकारा योगिता बाली की पहली शादी किशोर कुमार से हुई थी लेकिन वह उनकी तीसरी पत्नी थीं. किशोर कुमार से तलाक के बाद उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती से साल 1976 में दूसरी शादी कर ली.

ये भी पढ़ें तलाक के बाद इन एक्ट्रेसेस ने नहीं की दूसरी शादी, इनका रहा सलमान से अफेयर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.