बॉलीवुड

तलाक के बाद इन एक्ट्रेसेस ने नहीं की दूसरी शादी, इनका रहा सलमान से अफेयर

बॉलीवुड एक ऐसी माया नगरी है जहां कब कौन किसके साथ सेट हो जाए और कौन कब अपनी पत्नी या पति को तलाक दे दें कुछ कहा नहीं जा सकता. कभी एक-दूसरे के प्यार में पागल ना जाने कब उनके तलाक की खबरें सामने आ जाती हैं इसके बारे में खुद उन सितारों को पता नहीं होता. अफेयर, डेट, शादी और फिर तलाक ये तो एक रिश्ते में पाया जाता है और जितनी जल्दी उनकी शादी की खबरें वायरल होती हैं वहीं एक दो साल या कभी-कभी 6 महीने में ही तलाक की खबरें आने लगती हैं ये भी एक अजीब ही बात होती है लेकिन बॉलीवुड के लिए ये सब आम बात होती है. ज्यादातर कपल एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय नहीं गुजार पाते और अनबन के कारण उनका तलाक हो जाता है. मगर तलाक के बाद इन एक्ट्रेसेस ने नहीं की दूसरी शादी, इस लिस्ट में वो एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने पति से शायद सच्चा प्यार किया था.

तलाक के बाद इन एक्ट्रेसेस ने नहीं की दूसरी शादी

इंसान का मन जिससे मिलता है उससे शादी कर लेता है लेकिन अगर उन्ही के साथ कुछ समय रहने के बाद वे साथ नहीं रह पाते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं की.

1 . कल्कि कोचलिन

फिल्म इंडस्ट्रीज में सबसे ज्यादा बोल्ड अंदाज के कारण कल्कि चर्चा में बनी रहती हैं. इन्होंने साल 2011 में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी कर ली थी और तीन साल बाद ये अलग भी हो गए. इसके बाद कल्कि ने आज तक दूसरी शादी नहीं की, जबकि अनुराग अपनी उम्र से आधी उम्र की लड़की के साथ अफेयर की सुर्खियों में हैं.

2 . मनीषा कोइराला

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा मनीषा कोईराला ने सलमान, शाहरुख और आमिर तीनों के साथ काम किया है. इन्होंने कैंसर जैसी लंबी और गंभीर बीमारी को मुंह तोड़ जवाब दिया है और आज बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ रही हैं. मगर ये आज बिल्कुल अकेली हैं क्योंकि साल 2012 में तलाक के बाद ये मुंबई आईं और यहीं बस गईं. इसके बाद इन्होंने अपना ध्यान करियर पर लगाया और शादी का ख्याल भी अपने जहन में नहीं आने दिया.

3. संगीता बिजलानी

कभी सलमान खान को डेट करने वाली अभिनेत्री संगीता बिजलानी ने उनसे शादी करने का पूरा मन बना लिया था. बातें बॉलीवुड गलियारी में गूंजने लगी थी लेकिन ऐसा कुछ हुआ कि इनकी शादी टूटी और संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दी से शादी कर ली. हालांकि इन्हें कोई बच्चा नहीं हुआ और वे अलग भी हो गए. संगीता की शादी साल 2010 में टूट गई और इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी नहीं की लेकिन सलमान के सात कई बार देखी जा चुकी हैं.

4. पूजा भट्ट

बॉलीवुड की फिल्मकार और एक्ट्रेस पूजा भट ने 20 साल की उम्र में अपने एक दोस्त से शादी कर ली थी. मगर साल 2003 में इनका भी तलाक हो गया और उसके बाद पूजा ने दूसरी शादी नहीं की. जब इनसे इस सवाल का जवाब मीडिया में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए इसका जवाब दिया कि उन्हें अच्छा दूल्हा मिला ही नहीं.

5. अमृता सिंह

80 के दशक की ये खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह ने छोटे नवाब सैफ अली खान से शादी की थी. सैफ से शादी करने के बाद इन्हें दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए. सैफ अमृता से 10 साल छोटे थे और इनकी शादी साल 2004 में खत्म हो गई. तलाक के बाद अमृता ने दूसरी शादी नहीं की लेकिन सैफ ने करीना से शादी कर ली थी. जिनसे उन्हें एक बेटा भी हुआ.

Related Articles

Close