बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस मशहूर सिंगर के पास है करोड़ों की संपत्ति, कभी रिएलिटी शो से निकाली गई थी

न्यूज़ट्रेन्ड वेब डेस्क : आज के समय में बॉलीवुड में कई सारे सिंगर्स आ चुके हैं लेकिन कुछ सिंगर्स हैं जिनके गाने हर किसी को सुकून देते हैं. हम बात बॉलीवुड की सबसे ग्लैमर सिंगर नेहा कक्कड़ की कर रहे हैं. इन दिनों बॉलीवुड में नेहा कक्कड़ एक से बढ़कर एक गाने दे रही हैं फिर वो गाना रोमांटिक हो या फिर आइटम नंबर, हर कोई नेहा की जादुई आवाज पसंद करता है. आज के समय में बच्चे-बच्चे नेहा का नाम जानते हैं और उनका गाना सुनते हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि नेहा कक्कड़ को कभी एक रिएलिटी शो निकाल दिया गया था ये कहकर कि उनकी ये आवाज बिल्कुल भी अच्छी नहीं है. मगर आज नेहा टॉप की सिंगर हैं और उनके पास गानों की लाइऩ है. क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की इस मशहूर सिंगर के पास है करोड़ों की संपत्ति ? इस संपत्ति का आंकड़ा जानकर आप हैरान हो जाएंगे. नेहा कक्कड़ सिंगिंग के अलावा कई रिएलिटी शोज की जज भी हैं.

बॉलीवुड की इस मशहूर सिंगर के पास है करोड़ों की संपत्ति

साल 2006 में इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में नेहा कक्कड़ को असफल होना पड़ा था. मगर नेहा ने हिम्मत नहीं हारी और अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर यूट्यूब पर एल्बम अपलोड की और उनके सभी गाने एक के बाद एक हिट होते गए. नेहा कक्कड़ के एल्बम यूट्यूब बहुत ज्यादा ट्रेंडिंग में रहे और इस वजह से लोग नेहा को सर्च करने लगे और वो बहुत फेमस हो गई. नेहा के हिट गानों की वजह से ही बॉलीवुड में उन्हें गानों के ऑफर आने लगे और आज वो बॉलीवुड की टॉप लेडी सिंगर बन गई है और एक गाने के 10 से 15 लाख रुपये फीस लेती है. नेहा ने अपनी प्रॉपर्टी बनाई और उन्हें महंगी गाड़ियों का भी शौक है. जी पत्रिका मीडिया के मुताबिक नेहा कक्कड़ के पास इस समय लगभग 60 से 70 करोड़ की संपत्ति है और 8 सबसे बड़ी महंगी गाड़ियां भी हैं जिसमें ऑडी रेंज ओवर भी शामिल है. नेहा ने कम समय में जो लोकप्रियता हासिल की है वो हर किसी के लिए एक सपना है लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि नेहा ने यहां तक पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है. फिल्मों में गाने के अलावा नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी के साथ कई सुपरहिट एल्बम भी बना चुकी हैं जो यूट्यूब पर टॉप -15 में बना रहता है, नेहा के एक बहन है सोनू कक्कड़ वो भी बहुत अच्छा गाती है.

6 जून 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेष में जन्मी नेहा कक्कड़ एक पंजाबी परिवार से ताल्लुख रखती हैं. इन्होंने इंडियन आइडल सीजन-2 में हिस्सा लिया था और जहां से इन्हें रिजेक्शन मिली थी. अब नेहा ने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है जो हर किसी के लिए एक सपना जैसा है. आज नेहा उसी शो में जज हैं जिससे उन्हें रिजेक्शन सहनी पड़ी थी. जी हां, नेहा कक्कड़ आज सोनी पर प्रसारित होने वाले इंडियन आइडल सीजन 10 में बतौर जज बनकर शामिल हैं. सबसे दिलचस्प बात ये है कि सीजन-2 में नेहा का गाना सबसे खराब अनु मलिक को लगा था और आज उनके बगल में बैठकर ये शो जज करती हैं.

Related Articles

Close