बिग बॉस 12: हैप्पी क्लब में पड़ी दरार, रोमिल और सुरभी के बीच हुई तकरार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग  बॉस का घर ऐसा है जहां हर सीजन में किसी ना किसी की दोस्ती, दुश्मनी और प्यार के चर्चे होते हैं। उसी तरह से बिग बॉस का यह सीजन भी चार लोगों की दोस्ती के लिए जाना जाएगा और वो है दीपक, सोमी, रोमिल और सुरभी की दोस्ती। इन चारों की दोस्ती को पूरा घर मानता है।

चाहे गलत हो या सही ये चारों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। चारों हर टॉस्क में एक-दूसरे को सपोर्ट करते दिखते हैं और ऐसा ही कुछ देखने को मिला कल के एपिसोड में जब घर में कैंपटेंसी टॉस्क हुआ, पहले तो दावेदारी के लिए हैप्पी क्लब के चारों मेंबर ने दीपिका से हाथ मिलाया और सोमी को घर का कैप्टन बनाने के लिए दीपक और सुरभी ने त्याग करा, इसके बाद बारी आई दीपावली के मौके पर घर वालों के मैसेजेस देखने का मौका मिला तब भी रोमिल ने अपने घर वालों का मैसेज ना देखते हुए अपना चांस सोमी को दिया।

बता दें कि कल के एपिसोड में भी कुछ ऐसा देखने को मिला जब करणवीर, घर के बाहर दीपक से बात करते नजर आएं की वो इन चारों को देखकर काफी इंस्पायर होते हैं, वहीं घर में एक जगह पर सोमी, रोमिल, दीपक और सुरभी साथ बैठे दिखे जहां पर सुरभी अपनी दोस्ती के लिए गाना गाती हैं और उस मौके पर चारों ही काफी इमोशनल हो जाते हैं।

बता दें कि ये चारों ही इस हफ्ते घर से निकलने के लिए ऩमिनेटेड हैं। जिसे देखकर सिर्फ वहीं चारों ही नहीं बल्कि घर के कुछ और सदस्य भी काफी इमोशनल नजर आए, दीपिका ने इन चारों को एक बैंड भी बनाकर दिया, लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे देखकर घर का हर व्यक्ति शॉक्ड  हो गया।

दरअसल दीपक, सोमी, रोमिल और सुरभी गार्डेन एरिया में बैठकर बातें कर रहे होते हैं और देखते ही देखते रोमिल और सुरभी के बीच भयंकर लड़ाई हो जाती है। दोनों एक दूसरे से बहुत गंदी तरह से लड़ते दिखाई देते हैं, जिसके बाद रोमिल कहते हैं कि वो अब कभी सुरभी से बात नहीं करेंगे, उन दोनों की ये लड़ाई देखकर घर के लोग भी शॉक़्ड हो जाते हैं, किसी को समझ नहीं आता कि उनके बीच में झगड़ा हुआ किस बात को लेकर है, सोमी कहती हैं कि उन चारों की दोस्ती को नजर लग गई है।

हालांकि इन चारों का आपस में झगड़ा चलता ही रहता है जो दूसरे दिन ही ठीक हो जाता है, और इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा, वैल देखना तो ये ही कि इस बार घर से बेघर कौन होता है और हैप्पी क्लब का कौन सा सदस्य घर से बाहर जाता है।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस: श्रींसत को दी करणवीर ने मात, श्री के सारे दांव हुए फेल