बॉलीवुड

बिग बॉस: श्रींसत को दी करणवीर ने मात, श्री के सारे दांव हुए फेल

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: बिग बॉस के घर में कब कौन किसकी तरफ हो जाएगा इस बात का अंदाजा आप तो क्या खुद घर वाले भी नहीं लगा सकते, और ऐसा हुआ है केवी और श्रीसंत के बीच। गेम की शुरूआत से ही केवी हमेशा से श्रीसंत के साथ थे और उनको हमेशा से सपोर्ट करते आए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी गेम के इस पड़ाव पर दोनों एक-दूसरे के दुश्मन हो गए हैं। इन दोनों के बीच के रिश्ते इस कदर खराब हो गए हैं कि दोनों की दुश्मनी घर में देखते ही बनती है।

बता दें कि विकास गुप्ता जब घर में आए थे तभी से श्रीसंत और करण के बीच में झगड़ा शुरू हो गया था जो देखते-देखते बढ़ता ही गया, करण ने हमेशा ही हर मुश्किल में श्री का साथ दिया लेकिन श्रीसंत हमेशा ही करण को धोखा देते आए। हाल ही में घर में हुए लग्जरी बजट टॉस्क के चलते भी करणवीर और श्रीसंत की आपस में झड़प हो गई थी।

श्रीसंत नहीं चाहते थे कि करण किसी भी तरह से घर की कप्तानी के लिए नॉमिनेट हों, जिसके लिए उन्होंने पूरी कोशिश की, हर तरह की चाल चली, लेकिन इसके बावजूद भी करण कप्तान बनने के लिए उन चार सदस्यों में नॉमिनेट हो गए और घर की कप्तानी के दावेदार बन गए। श्रीसंत को अपनी ये हार बर्दाश्त नहीं हुई जिसके चलते अब वो हैप्पी क्लब के साथ मिलकर करण को कप्तानी के टॉस्क में हराने की हर एक कोशिश कर रहे हैं।

शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस ने घर का नया कैप्टन बनाने के लिए एक टॉस्क दिया है, जिसके चलते कप्तानी के दावेदार रहे चारों सदस्यों को एक टॉस्क दिया जाएगा। घर के गार्डेन एरिया में चार इस्क्वायर बनाए गए हैं जिसमें इन चारों सदस्यों को हाथ में एक बाउल में पानी भरकर उस इस्क्वायर के चक्कर लगाने हैं और आखिर में जिस भी सदस्य के बाउल में सबसे ज्यादा पानी बचेगा वही सदस्य घर का नया कप्तान बनेगा। करण को इस टॉस्क में हराने की श्रीसंत भरपूर कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने कई प्लांस भी बनाए लेकिन इसके बावजूद भी उनके सारे पैंतरे नाकामयाब दिख रहे हैं। वहीं सृष्टि करणवीर का सपोर्ट कर रही हैं और उनको अपना बाउल नें पानी को बचाने की तरकीब बता रही हैं। देखें वीडियो-

 

 

द खबरी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जिसके चलते बताया गया है कि इस हफ्ते करणवीर ही घर के नए कप्तान बनेंगे और श्रीसंत की सारी चाल पर पानी फेरते नजर आएंगे।

अब देखना होगा कि श्रीसंत अपनी हार को कैसे स्वीकार करते हैं और किस तरह से घर के नए कैप्टन बनने पर करण के साथ कैसा व्यवहार करते हैं।

बिग बॉस का ये एपिसोड देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल, खुद बा खुद आंखों से आएंगे आंसू

Related Articles

Close