बिग बॉस का ये एपिसोड देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल, खुद बा खुद आंखों से आएंगे आंसू

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दीपावली रोशनी और खुशी का त्यौहार है, हर कोई यह त्यौहार अपने परिवार के साथ मलकर मनाता है, लोग एक दूसरे को तोहफे देते हैं और उनकी खुशी की कामना करते हैं, इस त्यौहार में अपनों से दूर होने की तकलीफ सिर्फ वहीं समझ सकते हैं जो अपने घर वालों से दूर होते हैं। और हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में रह रहे लोगों के लिए यह समय उतना ही मुश्किल हैं। लेकिन बिग बॉस सबका ध्यान अच्छे से रखते हैं जिसके चलते उन्होंने घर वालों को कुछ ऐसा सरप्राइज दिया है जिसके बाद घर वाले खुशी से फूले नहीं समा रहे और यह खुशी उनके आंसू बयां कर रहे हैं।

बिग बॉस का आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। दीवली स्पेशल इस एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि घर वालों से दूर बिग बॉस के घर के अंदर रह रहे सदस् अपनी दीवाली कैसे मनाते हैं। मेकर्स पहले ही एपिसोड के अंत में हमें इसी झलक दिखा चुके थे कि आने वाले दिन में क्या-क्या खान होने वाला है।

शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जिसमें बिग बॉस ने घर वालों को एक खास तोहफा दिया है जिसमें मेकर्स घरवालों को उनके परिवार की एक झलक देने वाले हैं। वीडियों में दिखाया गया कि दीपक अपनी मां की झलक पाकर टूट जाते  हैं और रोने लगते हैं तो वहीं, दीपिका कक्कड़ पति शोएब की आवाज सुनकर एकदम से टूट जाएंगी और रोने लगेंगी। सुरभी भी अपनी मां की आवाज सुनकर भावुक हो जाएंगी। वहीं सोमी भी अपने घरवालों को देखकर भावुक हो जाएंगी। बता दें कि घरवालों के व्वाइस नोट्स के साथ उनके वीडियोज भी घर वालों को दिखाए जाएंगे। इस वीडियों को देखकर इतना तो तय है कि आने वाला एपिसोड आपको हर एक घरवाले के इमोशनल रंग से रुबरु करवाएगा। देखिए वीडियो-

बता दें कि जब से दीवाली वीक शुरू हुआ है तभी से बिग बॉस घर वालों को एक के बाद एक सरप्राइज देते आ रहे हैं, लेकिन बिग ब़ॉस का यह तोहफा घर वालों के लिए यादगार रहेगा।