बेटियों की मां नहीं बल्कि बड़ी बहन लगती हैं ये एक्ट्रेस,नंबर 3 को देखकर कंफ्यूज हो जाते हैं लोग

90 के दशक की कई जानी-मानी अभिनेत्रियों की बेटियां अब बड़ी हो चुकी हैं. जहां कुछ बेटियां बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं वहीं कुछ की एंट्री भी हो चुकी है. लेकिन इतनी बड़ी बेटी होने के बावजूद ये अभिनेत्रियां किसी भी एंगल से उनकी मां नहीं लगतीं. ये अभिनेत्रियां उनकी मां कम बल्कि बड़ी बहन ज्यादा लगती हैं. आज भी लोग जब मां-बेटी को साथ देखते हैं तो कंफ्यूज हो जाते हैं कि मां ज्यादा यंग है या बेटी. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी मां-बेटी की जोड़ी से मिलवाने जा रहे हैं जो मां-बेटी कम और बहनें ज्यादा लगती हैं.

काजोल

काजोल बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री हैं. वह 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. आज भी वह बॉलीवुड पर राज कर रही हैं. काजोल की बेटी न्यासा देवगन अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. हालांकि कुछ लोग उन्हें उनके खराब लुक्स के लिए ट्रोल करते रहते हैं लेकिन बहुत लोगों की वह अभी से फेवरेट हो गयी हैं. काजोल को देखकर कोई भी नहीं कहेगा कि वह दो बड़े-बड़े बच्चों की मां है. खासकर न्यासा को दिखकर लोग उन्हें काजोल की छोटी बहन तक कह देते हैं.

भाग्यश्री

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सबके दिलों में अपनी जगह बनाने वाली भाग्यश्री एक बेहद ही खूबसूरत अदाकारा हैं. बता दें, आज भाग्यश्री 49 साल की हो गयी हैं लेकिन इस उम्र में भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं. अपनी फिटनेस से वह बड़ी-बड़ी मॉडल और यंग अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. भाग्यश्री की एक 21 साल की बेटी भी हैं जिनका नाम अवंतिका है. भाग्यश्री को देखकर लगता ही नहीं है कि उनकी इतनी बड़ी बेटी हो सकती है. वह उनकी मां नहीं बल्कि बड़ी बहन लगती हैं.

रवीना टंडन

रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. आपको बता दें कि रवीना की एक बेटी भी हैं जो बिलकुल रवीना जैसी दिखती हैं. वह खूबसूरती के मामले में रवीना से भी आगे हैं. हालांकि उनकी उम्र महज 12 साल है लेकिन कुछ सालों बाद वह बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बनने वाली हैं. रक्षा बहुत ही प्यारी हैं और अपनी पढ़ाई कम्पलीट कर रही हैं. दो बच्चे होने के बावजूद रवीना आज भी इतनी खूबसूरत हैं कि लोग उन्हें उनकी बेटी की बड़ी बहन कह देते हैं.

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थी. अपनी मां की तरह ट्विंकल भी बेहद खूबसूरत हैं. दोनों को साथ में देखकर लगता ही नहीं है कि दोनों मां बेटी हैं. लोग डिंपल को ट्विंकल की बड़ी बहन कह देते हैं. अब क्या करें, डिंपल हैं ही इतनी खूबसूरत!

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर 90’s की सबसे मशहूर अभिनेत्री थीं. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. करिश्मा की तरह उनकी बेटी समायरा भी बेहद खूबसूरत हैं. वह आये दिन अपनी मां करिश्मा कपूर के साथ स्पॉट होती हैं. करिश्मा आज भी इतनी खूबसूरत और फिट हैं कि लोग उन्हें समायरा की मां नहीं बल्कि बड़ी बहन कहते हैं.

पढ़ें रियल लाइफ में मां-बेटी हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां, नंबर 2 तो कर चुकी है साथ काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.