इस अभिनेता के प्यार में अब तक नहीं की शादी, 47 की उम्र में भी है कुंवारी

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तब्बू ने अभी 4 नवंबर को अपना 47वां जन्मदिन मनाया। बता दें की तब्बू को लोग उनके इसी नाम से जानते हैं मगर आज भी बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो उनके असल नाम से परिचित नहीं हैं। बता दें की तब्बू का असली नाम के बारे में आपको बात देते हैं जिसे जानने के बाद आप यकीनन हैरान हो सकते हैं। असल में तब्बू को ये नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री ने दिया हैं जबकि उनका असली नाम तब्बसुम हाशमी हैं।

तब्बू के साथ जुड़े हैं कई विवाद

जी हाँ तब्बू एक मुस्लिम अभिनेत्री हैं और आपकी जानकारी के लिए बता दें की तब्बू बॉलीवुड के नब्बे के दशक की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं और इन्होने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कई सारी हिट फिल्मों में काम किया हैं। यह भी बताते चलें कि तब्बू ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट 1980 में आई फिल्म ‘बाजार’ से किया हैं इसके बाद उन्होने बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर देवानंद की फिल्म हम नौजवान में काम किया था।

तब्बू दो नेशनल अवार्ड भी जीत चुकी हैं और इन्होने देवानंद की फिल्म हम नौजवान में 14 साल की उम्र में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया हैं जिसकी इज्जत लूट ली गयी थी। बता दें कि इस फिल्म में तब्बू देवानंद की बेटी का किरदार निभाया था, इस फिल्म में उनके किरदार और एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें की तब्बू का नाम कई सारे विवादों से जुड़ा हैं, उन्होने बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, एक वक़्त ऐसा भी था जब तब्बू एक्टर डैनी के घर पार्टी में अपनी बहन एक्ट्रेस फराह के साथ पहुंची थीं और इस पार्टी में जैकी श्रॉफ नशे में धुत थे।

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकी श्रॉफ नशे की हालत में तब्बू के साथ बदतमीजी करने लगे और जब तब्बू ने इसका विरोध किया तब डैनी बीच-बचाव के लिए आगे आए। इसके अलावा तब्बू की बहन फराह ने इस बात को स्वीकार किया था कि यदि पार्टी में डैनी नहीं होते, तो जैकी श्रॉफ ने तब्बू को बदनाम कर दिया होता। हालांकि, यह बात कोर्ट में साबित नहीं हो पायी थी, आज भी तब्बू 47 की उम्र में भी सिंगल हैं। लेकिन उनका नाम नागार्जुन और उपेन पटेल के साथ जोड़ा जा चुका हैं।

इस अभिनेता पर हमेशा से रहा क्रश

अपने एक इंटरव्यू में तब्बू ने अपने सिंगल होने का कारण बताया और उन्होंने कहा कि यदि आज मैं सिंगल हूं तो वह सिर्फ अजय देवगन की वजह से। तब्बू ने कहा कि ‘मेरा कजिन समीर आर्या और अजय देवगन पड़ोसी थे और ये दोनों ही मुझ पर कड़ी नजर रखते थे और फॉलो भी करते थे। यदि कोई लड़का मेरे आस-पास दिखाई पड़ता था तो ये दोनों मिलकर उसकी पिटाई कर देते थे और इसी कारण आज तक मैं सिंगल हूँ और इसकी वजह सिर्फ अजय है’ हालांकि तब्बू का यह खुलासा थोड़ा अजीब हैं।

तब्बू ने इसके आगे भी कहा कि मैंने उनसे बार-बार कहाँ कि वो मेरे लायक कोई लड़का ढूंढ दे लेकिन अजय ने मेरे लिए कोई लड़का नहीं ढूंढा और मुझे लगता हैं कि उन्हें इस बात का आज भी अफसोस होगा। इसके अलावा तब्बू ने कहा कि मेरा और अजय का रिश्ता इसलिय मजबूत हैं क्योंकि हमने कई फिल्मों में साथ काम किया हैं।

यह भी पढ़ें :